Breaking News

क्राइम इनफार्मेशन ब्यूरो आफ इंडिया के पदाधिकारियों ने वोट के लिए लोगों को किया जागरूक

रिपोर्ट – परवेज आलम

 

मताधिकार हमारा अधिकार घर घर जाकर लोगों को वोट देने के लिए हमारी टीम करेगी प्रेरित: परवेज आलम

प्रयागराज कौंधियारा यमुना नगर विकास खंड कौंधियारा अंतर्गत ग्राम सभा बारी बजहिया में क्राइम इनफार्मेशन ब्यूरो आफ इंडिया के जिला अध्यक्ष राजेश चतुर्वेदी के नेतृत्व में एक गोष्ठी आयोजित की गई जिसमें आने वाले लोकसभा चुनाव में वोट को लेकर लोगों को जागरूक किया गया।
जिला अध्यक्ष राजेश चतुर्वेदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर अब कुछ ही क्षण शेष रह गए हैं और एक अच्छी सरकार चुनने के लिए हमें एक बार फिर से पाच साल बाद मौका मिल रहा है। इसलिए इस मौका का फायदा सभी मतदाताओं को उठाना चाहिए। मताधिकार हमारी सबसे बड़ी ताकत है, हमें मजबूत राष्ट्र व मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान अवश्य करना चाहिए। सभी मतदाताओं को अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए बिना किसी डर और लालच के मतदान केंद्रों पर जाकर अपना मतदान करें और मतदान अपने निजी हितों को ना देखते हुए एक अच्छे ईमानदार और अपने क्षेत्र के विकास करने वाले उम्मीदवार को ही करें। युवा पीढ़ी को खासकर आगे आकर अपने अच्छे भविष्य के लिए वोट जरूर करना चाहिए।
मंडल अध्यक्ष परवेज आलम ने भी लोगों से वोट करने की अपील की उन्होंने कहा कि हमें किसी से डरने की ज़रूरत नहीं अगर कोई व्यक्ति आपको पैसे का लालच या कोई धमकीं दें रहा है तो तुरंत अपने संबंधित थाने में सुचना दिजिएगा जिससे आपकी हर संभव सहायता प्राप्त हो सकें। अच्छी सरकार ही देश को अच्छी दिशा देने के लिए होती है। लोकतंत्र की खूबसूरती मतदान ही है। इससे सशक्त और मनचाही सरकार बनती है। ऐसे में मतदान करना बहुत जरूरी है और वह भी सोच-समझकर। लोक सभा चुनाव में सभी मतदाता जरूर मतदान करें। कई लोग यह सोचकर वोट डालने से गुरेज कर जाते हैं कि हमें चुनाव से क्या लेना देना है। लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए। मतदान में हमें चुनाव में पूरी दिलचस्पी दिखानी चाहिए। सौ प्रतिशत मतदान होना चाहिए। हर वोटर का एक-एक वोट काफी अहमियत रखता है। इसलिए भूलना नहीं है और पूरे दिन में कभी भी समय निकालकर मतदान करने के लिए जरूर जाएं।
बैठक में क्राइम इनफार्मेशन ब्यूरो आफ इंडिया के मंडल अध्यक्ष परवेज आलम, जिला अध्यक्ष राजेश चतुर्वेदी, राजकरन पटेल,मोसीम ख़ान,नियामत हुसैन,अशोक यादव,राजेश कुशवाहा,अखिलेश त्रिपाठी,पत्रकार मोहम्मद आरिफ आदि लोग उपस्थित रहे

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.