Breaking News

लोकसभा चुनाव के लिये बसपा ने कसी कमर

रिपोर्ट – परवेज आलम 

प्रतिदिन चार विधानसभाओं में होगा बसपा का कैडर और किसी न किसी जिले में होंगे मुख्य मण्डल प्रभारी

प्रयागराज। फरवरी के बाद लोकसभा चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है इसलिये देश में सामाजिक परिवर्तन एवं आर्थिक मुक्ति मूवमेन्ट की महानायिका तथा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व सांसद बहन कु. मायावती द्वारा दिये गये निर्देश को जिला और विधानसभा स्तर के पदाधिकारियों को बताने के लिये मंगलवार को मम्फोर्डगंज स्थित बहुजन समाज पार्टी के मण्डल कार्यालय पर जिला प्रभारी घनश्याम पटेल की अध्यक्षता में मण्डल स्तरीय आकस्मिक बैठक आयोजित की गयी।
प्रयागराज और मिर्जापुर मण्डल के मुख्य मण्डल प्रभारी डा. अशोक गौतम ने बतौर मुख्य अतिथि आकस्मिक बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया बहन मायावती को देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की सत्ता की बागडोर जब जब भी चलाने का मौका सर्वसमाज के भाईचारे ने आपसी मैत्रीभाव स्थापित करके दिया है तो बहनजी ने सभी जाति, धर्म और मजहब की सुरक्षा के साथ कानून का राज स्थापित करके दिखाया है और बसपा के शासनकाल मे ही लायन आर्डर दिखता था। 2007 से 2012 की भांति पुनः सभी जाति, धर्म, मजहब में भाईचारा यानी सामाजिक भाईचारा स्थापित कर आने वाले लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा बसपा के सांसद प्रत्याशियों को जिताकर बहनजी को देश का प्रधानमंत्री बनना है।
डा. अशोक गौतम ने बताया कि लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व बसपा के मण्डल, जिला, विधानसभा, सेक्टर और बूथ के पदाधिकारियों के पास मात्र चार महीने का समय शेष है। इन चार महीनों में प्रत्येक विधानसभा की दो-दो सेक्टर को लेकर मण्डल और जिला प्रभारियों के नेतृत्व में प्रतिदिन कैडर चलाना है। एक दिन में चार विधानसभाओं में कैडर होगा और प्रत्येक दिन किसी न किसी जिले में मुख्य मण्डल प्रभारी देंगे कैडर। वर्तमान भाजपा की सत्ता में परेशान हर व्यक्ति है। बसपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को उसके बीच जाना होगा। बहुजन महापुरूषों के साथ बसपा का इतिहास संघर्षो का इतिहास रहा है।साहब कांशीराम ने सारी सुख सुविधाओं से लैश जिन्दगी को छोड़कर बाबासाहेब के सपनों को साकार करने के लिये 85% बहुजन समाज को जगाने और राजनैतिक सोच की ललक पैदा करने में तत्समय कितनी जलालतो को सहा किन्तु वे अपने रास्ते से विचलित नहीं हुये, अपने रास्ते से रुके नही, चलते रहे महापुरुषों में बाबासाहेब का सपना कि हमे इस देश का हुक्मरान बनना है और 2007 से 2012 के समय बहुजन समाज के लोगों ने नारा दिया था कि यूपी हुयी हमारी है अब दिल्ली की बारी है। आने वाला दौर बहुजनों का है। किसानों, मजदूरों और बेरोजगारों के साथ धोखा हुआ है और हो रहा है। उत्तर प्रदेश में 2007 से 2012 की भांति इस देश पर बहुजनों की सत्ता होगी।
मुख्य मण्डल प्रभारी राजू गौतम ने बतौर विशिष्ट अतिथि अपने सम्बोधन में कहा कि बसपा एक पार्टी ही नही बल्कि एक मिशन है जो न केवल बहुजन समाज बल्कि सर्वसमाज के लिये कार्य कर रही है। राजू गौतम ने बसपा शासनकाल को स्वर्णयुग की संज्ञा दी है। बहनजी ही देश मे एकमात्र सर्वमान्य नेता के रूप में स्थापित है जिससे इंकार नहीं किया जा सकता। कार्यक्रम का संचालन मुख्य मण्डल प्रभारी अभिषेक गौतम ने किया।
आवश्यक मंडल स्तरीय बैठक में प्रयागराज मण्डल के मुख्य मण्डल प्रभारी राजेश पासी, डा. एसपी सिद्धार्थ, जिला अरबी त्यागी, सुशील कुमार गौतम, जिला प्रभारियों में प्रेमचन्द निर्मल, विजय सरोज, साबिर सिद्दीकी, चिंतामणि वर्मा जिला जिला महासचिव प्रवीण भारती, के साथ आकाश वर्मा, रमेश गौतम, प्रवीण गौतम, रामबृज गौतम, अतुल कुमार टीटू, अमर नाथ निडर, मो.साहिद, राजकमल, हरिश्चंद्र कुरील, राकेश पासी बड़ा घराना, गुलाब चौधरी, मनोज कुशवाहा, मनोज पाल, पप्पू यादव,सुमित यादव, राजनाथ पाल, आकाश राव, शिव बरन पासी, विनय पासी, रविन्द्र उर्फ पप्पू, कमलेश भारती, लोकनाथ चौधरी, राजन हेला के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.