Breaking News

चिरैयाकोट में AL BACK के बाद CCT का आगाज़

0 0

कहते हैं कि कुछ भी नहीं है मुश्किल अगर ठान लीजिये , बस एक बार मेरा कहा मान लीजिये ..एक युवा दानिश खान जिनकी सोच ने आज इस कहावत को सही साबित किया है . आज़मगढ़ जिले के पडोसी जिले मऊ के चिरैयाकोट जैसे रिमोट एरिया में , जहाँ कोई ऐसा रेस्टोरेंट नहीं था , जहाँ लोग बैठकर खाना खा सकें , या अपनी पसंद की चीज़ों को खा सकें , ऐसी जगह पर इस युवा बिजनेस मैन ने अल बैक जैसे बड़े ब्रांड की फ़्रेनचाईजी लाकर लोगों को ऐसा टेस्ट दिया कि खाने पीने के शौकीनों की चाँदी हो गयी . अल बैक तो है चिरैयाकोट में , लेकिन लज़ीज पकवानों के शौक़ीन मऊ , आज़मगढ़ , बलिया और गाज़ीपुर से चिरैयाकोट पहुँच रहे हैं .

अब इस युवा बिजनेसमैन ने अपनी सोच और सेवाओं का विस्तार देते हुए ,CCT यानि चिरैयाकोट चाइना टाउन का रोड साइड आउटलेट्स खोलकर फिर तहलका मचा दिया . जिन चाइनीज़ रेस्टोरेंट में लोग जाकर मंहगे दामों पर चाइनीज़ आइटम खाते थे , वही आइटम काफी कम दामों पर चिरैयाकोट चाइना टाउन पर उपलब्ध रहेंगी . मजेदार बात तो ये है कि वेज और नानवेज के शौक़ीन अपने- अपने पसंद से अपनी फेवरेट चीज़ों को खा सकते हैं .

दानिश खान ने अपनी सोच को विस्तार देते हुए बताया कि हम CCT की फ्रेंचाइज़ी भी देंगे . सारी चीज़ें मानक के आधार पर तय होंगी . जो इसके स्टैंडर्ड हैं उसे फॉलो करना होगा . हमारे शेफ़ जाकर ट्रेनिंग देंगे और सब ओके होने के बाद रोड साइड इस आउटलेट्स की ओपनिंग की जायेगी ,क्योंकि रेस्टोरेंट ओपन करने में बड़ा इन्वेस्टमेंट करना पड़ता है , जबकि CCT की फ्रेंचाइज़ी में हम आपको वाजिब रेट पर हर सुविधा मुहैया करायेंगे. यहाँ ताकि कि इस फ्रेंचाइज़ी का जो हट है वो भी एक जैसी ही होंगी , जिसे हम बनवाकर देंगे . फ्रेंचाइजी के नाम में चाइना टाउन यानी CT ज़रूर होगा , बाकी आगे वाला C जगह के नाम के हिसाब से बदलता जाएगा . दानिश खान का ये प्रयास निसंदेह रोजगार के नए रास्ते खोलेगा .

आपको बता दें कि कल मऊ जिले के चिरैयाकोट में CCT यानि चिरैयाकोट चाइना टाउन भव्य शुभारम्भ किया गया, जिसमे पहुंचे मुख्य अतिथि एमएलसी विक्रांत सिंह रिशु ने फीता काटकर इस विधिवत उदघाटन किया . इस दौरान उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया . एमएलसी विक्रांत सिंह रिशु ने अपने क्षेत्र में इस आउटलेट्स के खुलने पर ख़ुशी ज़ाहिर की और कहाकि ऐसे युवाओं की सोच से मऊ भी सशक्त होगा साथ ही देश और प्रदेश भी आगे बढेगा और ज़रूरत और हुनरमंदों को यहाँ रोजगार के वासर भी उपलब्ध होंगे .

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
0Shares

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.