Breaking News

अयूब खान की उपस्थिति में सीने ड्रीम्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की घोषणा हुई

रिपोर्ट – परवेज आलम 

मेहुल कुमार, योगेश लखानी,आयोजक अयूब खान की उपस्थिति में सीने ड्रीम्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की घोषणा हुई

मुंबई फाउंडर और आयोजक अय्यूब खान द्वारा आज मुम्बई के पीवीआर आइकॉन थिएटर में सिने ड्रीम्स इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल की ऑफिशियल घोषणा की गई। इस अवसर पर फाउंडर व आयोजक अय्यूब खान, सय्यद अहमद, निर्माता निर्देशक मेहुल कुमार, ब्राइट आउटडोर मीडिया के डॉ योगेश लखानी, श्याम सिंघानिया, निर्देशक जय प्रकाश, पराग चापेकर सहित कई गणमान्य हस्तियां मौजूद रहीं।

इस फ़िल्म फेस्टिवल के संस्थापक और ऑर्गनाइजर अय्यूब खान हैं, उनके साथ सय्यद अहमद भी जुड़े हुए हैं। ये बिल्कुल नए ढंग का और काफी अलग किस्म का फेस्टिवल है जिसमें फ़िल्म कंपटीशन के लिए हर भाषा, हर अवधि की फिल्मों की एंट्री की जाएगी और विनर को सर्टिफिकेट के साथ कैश प्राइज भी दिया जाएगा।

सबसे खास बात यह है कि इस फ़िल्म फेस्टिवल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में पहलाज निहलानी, श्याम सिंघानिया, समीर अंजान, रईस अहमद, जरीना वहाब, कैसर खालिद जैसे बड़े नाम शामिल हैं।
वहीं इस फेस्टिवल के ज्यूरी सदस्यों में मेहुल कुमार, कोमल नाहटा, संजय मासूम, जितेंद्र वत्स, सुभाष सलु, पराग चापेकर, राजीव वर्मा, सतलज धीर, सैकत दास, तुषार थरोट, के एस अद्यमान, सीमा पहवा, अतुल मोहन और अनिल दुबे का नाम उल्लेखनीय है। आज ही इस फ़िल्म फेस्टिवल की वेबसाइट भी लॉन्च की गई।

फ़िल्म जगत में पिछले 4 दशकों से निर्माता निर्देशक लेखक और डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में काम कर रहे अय्यूब खान ने कहा कि इस अनूठे फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन मुम्बई के जुहू पीवीआर सिनेमा में 28 और 29 मई 2024 को होगा और 30 मई को अवार्ड दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि वह बचपन से फिल्मों के शौकीन रहे हैं और फ़िल्म को हो वह अपना सब कुछ मानते हैं। फ़िल्म और फ़िल्म मेकर के प्रति इसी प्रेम की वजह से वह इस फ़िल्म महोत्सव का आयोजन कर रहे हैं जहां अच्छी फिल्मो और उनसे जुड़े अदाकारों, निर्देशक, निर्माता, टेक्नीशियन को सराहेंगे। इस फ़िल्म फेस्टिवल से पैसा कमाना उनका उद्देश्य नहीं बल्कि बेहतर सिनेमा को दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं, उन्हें बनाने वालों का सम्मान करना चाहते हैं।

यहाँ आए सभी अतिथियों मेहुल कुमार, योगेश लखानी और श्याम सिंघानिया ने अय्यूब खान के विज़न की प्रशंसा की और अपना पूरा सपोर्ट इस फेस्टिवल को देने का वादा किया। सभी गेस्ट्स ने अय्यूब खान को इस आयोजन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर एकता जैन ने इस लांच इवेंट की एंकरिंग की।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.