Breaking News

आज़मगढ़ में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संवाद में पहुंचे धर्मेन्द्र यादव

आज़मगढ़ में शनिवार को शगुन मैरिज हाल छतवारा पर जिलाध्यक्ष रविन्द्र यादव के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जिसके मुख्य अतिथि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव जी और विशिष्ट अतिथि आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल प्रान्त अध्यक्ष राजेश यादव, सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव और समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव भी उपस्थित थे ।
धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहता हूँ आप सभी ने मुखर होकर इस सरकार की हर ग़लत काम का सबसे पहले विरोध किया है और आगामी चुनाव आपके सहयोग से आपके प्यार से और आपकी मेहनत से इंडिया गठबंधन जीतेगा और सरकार बनाएगा । मोदी सरकार जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल जी को यातना देने का काम रही है मोदी सरकार ने उस मुख्यमंत्री को जेल में डालने का काम किया जिसने दिल्ली के नौनिहालों को वर्ल्ड क्लास की सरकारी विद्यालयों में शिक्षा देने का काम किया इसका बदला देश की जनता आने वाले चुनाव में इंडिया गठबंधन को वोट देकर करेगी ।
कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्वांचल प्रांत अध्यक्ष श्री राजेश यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार अपनी आलोचना बर्दाश्त नहीं कर सकती और इसलिए अपने विरोधियों पर झूठे आरोप लगाकर फ़र्ज़ी मुक़दमे दर्ज कराकर उन्हें यातना देने का काम कर रही है जिसका प्रतिकार आने वाले चुनावों में आम जनता करेगी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताकर गठबंधन की सरकार केंद्र में बनाएगी आज़मगढ़ सदर व लालगंज से गठबंधन के प्रत्याशियों को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील अपने कार्यकर्ताओं से किया ।
आज के कार्यक्रम में उपस्थित अनिल यादव, रूपेश विश्वकर्मा, राजन सिंह, अन्नू राय, अमित विश्वकर्मा, राजेश सिंह, उमेश यादव, रमेश मौर्य, रमेश पांडे, कृपाशंकर पाठक, शरदचंद्र राघव, शाहिद, बिमला यादव, विंध्याचल शुक्ला, बाबूराम यादव, डॉक्टर सरफुद्दीन, गोरख यादव, संजय यादव, डॉक्टर अनुराग, रामरूप यादव, अरुण मौर्या, संजय राय, मुकेश राय, डॉ. हरिराम आदि सैकड़ों साथी उपस्थित रहे ।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.