Breaking News

गोरखपुर अयोध्या स्नातक विधान परिषद चुनाव को लेकर सपा की बैठक संपन्न

रिपोर्ट  मो.शकीब अंसारी
खण्ड विकास क्षेत्र मुख्यालय सठियांव में मंगलवार को गोरखपुर अयोध्या विधान परिषद खण्ड स्नातक चुनाव की तैयारियों को लेकर समाजवादी पार्टी की एक बैठक की गई।जिसमें निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने भाजपा तानाशाही पर चोट किया तथा सपा प्रत्याशी करुणाकांत मौर्य को आगमी विधान परिषद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से विजई बनाने के लिए कार्यकर्ताओं में नई उमंग एवं ऊर्जा संचार किया।
      बतौर मुख्य अतिथि सपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तानाशाह रवैया अपनाकर चुनाव को सदैव प्रभावित किया है ‌। चुनाव में सपा कार्यकर्ता वोटर तक पहुंच नहीं पाते है। इसलिए फायदा विपक्षी दल उठा लेता है‌। विधान परिषद के चुनाव में अभी समय सभी सपा के सिपाही जग जांए दरवाजे दरवाजे पर जाकर वोटर से मिले और उनका मोबाइल नम्बर नोट करले और लगातार उनसे सम्पर्क बनाए रखें चुनाव के दिन सभी वोटर बूथ तक हर हाल में लाकर अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट डलवाएं। बैठक को श्यामनरायन यादव, चन्द्रशेखर यादव बिरेंद्र यादव आदि लोगों ने सम्बोधित किया
कार्यक्रम की अध्यक्षता शोभनाथ यादव व संचालन बहादुर यादव ने किया।इस अवसर विधायक अखिलेश यादव के भाई ने अमरेश यादव, के निधन पर दो मिनट का मौन धारण रखकर ईश्वर से उनकी आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से कामना की।
     इस अवसर पर ओमप्रकाश यादव, सूबेदार यादव, ज़ियाउल्लाह अंसारी, सना परवीन, अच्छेलाल, विजयपाल,
त्रिरपुरारी, प्रदीप यादव, शहनवाज आदि लोग  मौजूद
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.