पुरानी पेंशन बहाली के लिए तय हुई रणनीतियां

अटेवा / सुल्तानपुर : तिकोनिया पार्क में पुरानी पेंशन के मुद्दे पर अटेवा के कार्यक्रम पर अध्यक्ष अशोक सिंह गौरा के नेतृत्व में एक बैठक हुई । बैठक में जनपद के सभी ब्लाकों के अध्यक्ष मंत्री और सक्रिय सदस्यों ने प्रतिभाग किया ।
22अक्टूबर को जिला मुख्यालयों पर जिला अध्यक्षों के नेतृत्व में एनपीएस निजीकरण भारत छोड़ो पदयात्रा का आयोजन होना है
     अटेवा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बन्धुजी के नेतृत्व में 21 नवम्बर को लखनऊ में विशाल धरना प्रदर्शन के घोषित कार्यक्रम को मजबूत और सफल बनाने में सभी सदस्यों का आह्वान किया गया ।
     इन दोनों कार्यक्रमों की सफलता के लिए जिलाध्यक्ष अशोक सिंह गौर द्वारा सभी ब्लाक अध्यक्ष और उनकी कार्यसमिति को मजबूती से अपना काम करने पर बल दिया गया ।
 मो0 हसीब जिलामंत्री  ने सभी उपस्थित सदस्यों से निवेदन किया कि सम्पर्क और संवाद फिर से बनाकर सदस्यता बढ़ाने का कार्य तेज किया जाय ।
    आज की मीटिंग में ही राम स्वारथ (सौरभ राजभर) प्रधानाध्यापक प्रा0 वि0 समसपुर को अटेवा दोस्तपुर का ब्लॉक अध्यक्ष/संयोजक मनोनीत किया गया ।
   संगठन आपसे अटेवा पेंशनविहीन साथियों को एकजुट रखकर पुरानी पेंशन बहाली में दोस्तपुर का सक्रिय प्रतिभाग कराने की अपेक्षा करता है ।
     आज की मीटिंग में जिला कोषाध्यक्ष विवेकानंद मिश्रा, जिलाउपाध्यक्ष सुरेंद्र मौर्य, जिला सह सोसल मीडिया प्रभारी चंद्रपाल राजभर, दूबेपुर अध्यक्ष प्रमोद तिवारी, कुड़वार अध्यक्ष देशराज, मंत्री संदीप वर्मा, कादीपुर अध्यक्ष अरुण सिंह, मंत्री राहुल मिश्र, कूरेभार मंत्री राजेश गौतम जी, धनपतपतगंज मंत्री रामेश्वर पांडेय, अनिल श्रीवास्तव, पिंकल तिवारी जी के साथ अन्य और भी साथी उपस्थित रहे ।
0Shares
Previous post प्रदेश के विकास के लिए जनता उखाड़ फेंकेगी भाजपा सरकार : नरेश उत्तम
Next post बलात्कार का मुकदमा दर्ज न होने पर एसपी से मिली गर्भवती महिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *