Breaking News

फर्जी खतौनी बनाकर अबैध कब्ज़ा करने वालों के विरुद्ध दर्ज हो मुक़दमा ….

0 0

आजमगढ़ जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल एवं पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना की अध्यक्षता में आज तहसील सगड़ी के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।
इस दौरान राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष यूथ नुरुल हुदा ने सम्पूर्ण समाधान दिवस सगड़ी पहुंच कर ज़िलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक और उपजिलाधिकारी सगड़ी समेत सभी अधिकारियों के बीच जाकर ज़िले में व्याप्त फर्जी खतौनी बनाकर अबैध कब्ज़ा करने वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने हेतु आवेदन देकर ज़िले की समस्याओं को अवगत कराया।
इस मौके पर नुरुल हुदा ने कहा कि फर्जी बाड़ा करने वाले कर्मचारियों और भूमाफियाओं पर मुख्यमंत्री का ज़ीरो टोलरेंस फेल होता नज़र आ रहा है ….वहीं कंधरापुर में 896 ,895 व 1000,1001, 1003 समेत तमाम गाटा संख्या में फ्राड करने वाले जेल से वापस आने के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं ….कब्ज़ा सुदा ज़मीन पर बार बार कब्ज़ा के फ़िराक में लगे रहते हैं….. इसी कड़ी में कुछ फ्राड करने वाले के विरुद्ध जिलाधिकारी आजमगढ़ द्वारा SHO कंधरापुर थाने को एफआईआर दर्ज कराने व खाताधारकों के कब्जे में अवरुद्ध उत्पन्न करने वाले के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही हेतु उपजिलाधिकारी सगड़ी को आदेशित भी किया गया …
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को जन समस्याओं के त्वरित एवं गुणवत्तायुक्त निस्तारण करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि इसमे किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नही होगी, जन समस्याओं का गुणवत्तायुक्त एवं समयबद्ध निस्तारण शासन की प्राथमिकता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
0Shares

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.