Breaking News

आज़मगढ़ में बदमाशों ने सुपारी लेकर दिया था हत्याकांड को अंजाम , पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी

0 0

आज़मगढ़ :- अक्सर अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद ये सोचता है कि उसने जो घटना अंजाम दी है , उससे वो आसानी से बच जाएगा , लेकिन वो ये भूल जाता है कि अपराध को मिटाने के लिए और अपराधी को सलाखों के पीछे भेजने के लिए पुलिस रात दिन डटी रहती है . ऐसे ही एक घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को आज आजमगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल की सलाखों को पीछे भेज दिया . दरअसल 26 अगस्त 2024 को थाना कप्तानगंज क्षेत्र में झाड़ियों में एक शव मिला था , जिसकी पहचान त्रवेणी शुक्ला के तौर पर हुई थी . इस घटना और स्थानीय पुलिस की लापरवाही से आक्रोशित होकर स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया था . ये भी आरोप लगाए गए थे कि बगैर परिजनों की सूचना पर ही शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया था . उस वक़्त मौके पर मौजूद एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने लोगों को समझा – बुझा कर जाम ख़त्म करवाया था और परिजनों को आश्वासन दिया था कि हत्यारा कोई भी हो वह कानून से नहीं बच सकता , उन्हें अपने किये कि सज़ा ज़रूर मिलेगी . तभी से पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी थी . आज जिले के पुलिस कप्तान हेमराज मीणा ने इस हत्याकांड से जुड़े तीन अपराधियों को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि 25.08.2024 को शाम 04 बजे से त्रिवेणी शुक्ला घर से गायब हो गये थे . जिनका शव अगले दिन झाड़ियों में मिला था .
एसपी हेमराज मीणा के मुताबिक़ पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि जमीन के खरीद-फरोख्त में पैसों के विवाद को लेकर चन्द्रेश यादव ने त्रिवेणी शुक्ला को मरवाने के लिए महेश सोनकर, आदित्य यादव व सौरभ गुप्ता को 5 लाख रूपये की सुपारी दी थी. सुपारी मिलाने के बाद अभियुक्तों ने 25.08.2024 को कप्तानगंज बाजार से त्रिवेणी शुक्ला को आटो में बैठा लिया  तथा स्टेट बैंक कस्बा कप्तानंगज के पास आटो से उतार कर आदित्य यादव की मोटरसाईकिल स्पेलडर पर बैठाकर ग्राम रौसड़ में कुश की झाड़ियों के पास  ले गये . जहाँ पर त्रिवेणी शुक्ला को सल्फास और सिन्दुर व रंग का घोल पिलाने का प्रयास किया गया . इसके बाद भी जब अपराधियों का मन नहीं भरा तो गमछे से त्रिवेणी शुक्ला का गला घोट दिया , फिर गर्दन व सीने पर पैर से मार कर हत्या कर दिया ..त्रिवेणी शुक्ला की मृत्यु के पश्चात उसके शव को कुश की झाड़ियों  में छोड़कर बदमाश भाग गये.
गिरफ्तार अभियुक्तों में महेश सोनकर पुत्र मिलन सोनकर निवासी कप्तानगंज , आदित्य यादव पुत्र राकेश यादव निवासी ग्राम हसनपुर थाना कप्तानगंज , सौरभ गुप्ता पुत्र चन्द्र प्रकाश गुप्ता निवासी कप्तानगंज बाजार शामिल हैं . इनकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल गमछा व 1 शीशी गोपलापुर पुलिया से बरामद किया गयाहै .

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
0Shares

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.