Breaking News

आज़मगढ़ : सीसी रोड का एमएलसी रामसूरत राजभर ने किया लोकार्पण

0 0


जनता के लिए 24 घंटे खुलें रहेंगे दरवाजे : एमएलसी रामसूरत

आजमगढ़। एम.एल.सी. रामसूरत राजभर  ने फूलपुर पवई विधानसभा के विकास खंड मिर्जापुर के ग्राम पंचायत बस्ती में सी.सी. रोड का लोकार्पण किया। बताया जाता है कि इस सी.सी.रोड का निर्माण पूर्वांचल विकास निधि योजना वर्ष 2023-24 के अंतर्गत ग्राम सभा बस्ती ब्लाक मिर्जापुर विस फूलपुर-पवई विनोद सिंह के प्लांट से चन्द्रभूषण सिंह के घर तक सी.सी.रोड निर्माण कार्य 18.24 लाख की लागत से कराया गया।
इस दौरान एमएलसी  रामसूरत राजभर  ने कहा कि जनपद का चतुर्दिक विकास हो इसके लिए हम संकल्पित है। योगी सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ विकास कार्य करा रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय जनता के लिए मेरे दरवाजे 24 घंटे खुले रहेंगे।
इसके उपरांत बागेश्वर नगर स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर एमएलसी रामसूरत राजभर ने जनसुनवाई की। इस दौरान उन्होंने कई शिकायतों का संज्ञान लिया और संबंधित अधिकारियों को फोन करके समस्या का निदान कराए जाने का निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि शासन की प्राथमिकता को अधिकारी समझे, और जनता की समस्याओं को गंभीरता से लें ताकि इसके बावजूद संबंधित द्वारा हीला-हवाली की गई तो उसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की जाएगी। इसके बाद एमएलसी श्री राजभर अपने आगामी निर्धारित कार्यक्रमों के लिए रवाना हुए।
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह, अवनीश मिश्र, जिला मंत्री लालगंज नीरज तिवारी, अर्पित मौर्या आदि तमाम भाजपाजन मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
0Shares

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.