सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल, मुबारकपुर आजमगढ़ में समर कैम्प का शुभारम्भ

सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल, मुबारकपुर, आजमगढ़ में ग्रीष्मावकाश के अवसर पर “Summer Camp,2023″ का आयोजन किया गया, जिसमें स्कूल के छात्र / छात्राओं ने गर्मजोशी से भाग लिया। प्रातः काल समर कैम्प में भाग लिए बच्चों का स्वागत किया गया एवं उनके द्वारा समर कैम्प के द्वार का फीता काटकर उद्घाटन किया गया। प्रार्थना सभा में सभी कक्षा नर्सरी से कक्षा 6 तक के छात्र-छात्राओं किया गया। यह आयोजन 24 मई 2023 से 28 उत्साह एवं प्रसन्नता से भाग लिया और सभी बच्चों ने मिलकर प्रार्थना किया। हेतु पाँच दिवसीय समर कैम्प का आयोजन मई 2023 तक चलेगा जिसमें उन्होनें बड़े छात्र-छात्राओं ने कई समूहों में बँटकर योगा, मेडिटेशन, आर्ट एण्ड क्राफ्ट, नृत्य एवं संगीत, पपेट्री शो, इनडोर एवं आउट डोर गेम्स, पूल पार्टी, गन शूटिंग, साइकलिंग, पेन्टींग इत्यादि कार्यक्रमों का आयोजन किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य नियजुददीन ने अपने सम्बोधन में समर कैम्प के महत्व को बताते हुए कहा कि समर कैम्प के आयेजन के द्वारा बच्चो में शिक्षा के साथ-साथ शारिरीक एवं सामाजिक शिक्षा का विकास करना था ।

विद्यालय के प्रबंधक डा० आज़ाद अहमद खाँ ने शिक्षक एवं छात्र / छात्राओं के अथक परिश्रम एवं प्रयास की सराहना करते हुए सभी छात्र-छात्राओं के विभिन्न कार्यक्रमों का अवलोकन किया और उनका उत्साह बढ़ाया तथा सभी छात्र-छात्राओं को समर कैम्प में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया एवं विद्यालय की चेयरपरसन मैडम तरन्नुम खॉनम ने विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम को देखकर उनकी प्रतिभाओं को सराहा।

0Shares
Previous post आज़मगढ़ : इस बैंक में अब लोंन लेना हुआ आसान..! बैंक ने कर ली तैयारी….
Next post बहराइच : गन्ने के खेत में घुसा तेंदुआ, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Our Visitor

0 1 7 8 6 2
Users Today : 2
Users Yesterday : 16
Users Last 7 days : 97
Users Last 30 days : 307
Users This Month : 89
Total Users : 17862
Views Today : 2
Views Yesterday : 24
Views Last 7 days : 161
Views This Month : 143