Breaking News

आज़मगढ़ में निर्दल प्रत्याशी पद्माकर लाल ने नपा चुनाव में फूंक दिया है जान …दमदारी से चुनाव जीतने का दावा

आजमगढ़। निकाय चुनाव के प्रथम चरण बीत जाने के बाद प्रत्याशियों का जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाएं जोर शोर से चल रही है,  इसीक्रम में निर्दल प्रत्याशी पद्माकर लाल वर्मा उर्फ घुट्टूर नपा अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में दमदारी के साथ चुनाव लड़ रहे है। शुक्रवार को वार्ड हरबंशपुर में व्यापार मण्डल एवं स्वर्णकार समाज के पदाधिकारियों व अपने समर्थकों के साथ अपने पक्ष़्ा में वोट करने की अपील की। वहीं दोपहर बाद से सिधारी हाईडिल चौराहा, पहाड़पुर, अटलस पोखरा, शंकर जी की मूर्ति पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।
नुक्कड़ सभा के दौरान संगठन के पदाधिकारी व व्यापारियां ने कहाकि संगठन के जुझारू प्रत्याशी है एवं नगर का पूर्ण विकास कर स्वच्छ आजमगढ़ स्वस्थ्य आजमगढ़ बनाना ही प्रमुख उद्देश्य रहेगा।
प्रत्याशी पद्माकर लाल वर्मा ने कहाकि नगर की समस्याओं को लेकर संघर्ष व आंदोलन किया हूं। व्यापारी बंधुओं एवं आमजनमानस के साथ हुए शोषण खिलाफ हमेशा आवाज मुखर किया हूं। राजनीति मेरे लिए सिर्फ सेवाभाव है, मैं हमेशा नगर सेवक के रूप में आप लोगों के साथ खड़ा रहूंगा। मतदान को कुछ ही दिन बचे है, विपक्षी चुनाव के माहौल को कुछ और रूप देना चाहेंगे, गंगा-जमुनी की तहजीब की मिशाल देकर विरोधियों को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देना है। क्योंकि आजमगढ़ ऋषि-मुनियां, तपस्वी, साहित्यकारों की धरती है, यहां पंडित राहुल सांस्कृत्यायन, अल्लामा शिब्ली नोमानी जैसे महान शिक्षाविद् ने जन्म लिया है। उनके धरोवर को बचाने के लिए हमेशा कृत संकल्पित रहूंगा। नपा के विकास के लिए हम व्यापारियों ने एक रोडमैप तैयार किया गया है, जनता ने भरोसा जताया तो योजनाबद्ध तरीके से आपका सैनिक साकार करेगा। वादों को पूरा कर नपा का संपूर्ण विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी।
इस मौके पर नगर के व्यापारी व संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.