Breaking News

नपा आज़मगढ़ में पारदर्शी शासन लागू करूंगा : पद्माकर

नपा में पारदर्शी शासन लागू करूंगा : पद्माकर
आजमगढ़। आजमगढ नगर पालिका का चुनाव स्थानीय समस्याओं एवं मुद्दों पर न होकर
प्रत्याशी वोटरों के आंख धूल झोंकने का काम कर रहे है। लाइट, पानी, बिजली, सड़क की समस्याओं को दूर करना मेरी प्राथमिकता रहेगी। उक्त बातें पद्माकर लाल वर्मा उर्फ घुट्टूर ने नगर क्षेत्र में हो रहे नुक्कड़ सभाओं के दौरान कहीं।
उन्होंने लोगों के समक्ष अपना चुनावी एजेंडा प्रस्तुत करते हुए अपने पक्ष में वोट की अपील की। कहा कि यदि जनता का साथ मिला तो उनका लक्ष्य सिर्फ काम के लिए ही काम करना होगा। जनता की एक-एक समस्याओं को दूर करने के लिए उनके कार्यों को अपना कार्य समझकर कार्य किया जाएगा। हमारी पहली प्राथमिकता शहर के अधूरे कार्यों को पूरा कराना है। नपा में पारदर्शी शासन लागू करना है। उनके पास शहरी विकास को लेकर विशेष कार्ययोजना है। विकास का कार्य धरातल पर उतारा जाएगा। वादे नहीं होंगे सिर्फ कार्य दिखेंगे। अब जनता यह जानती है कि उनका एक फैसला उन्हें समस्याओं से छुटकारा देगा या उसके जोड़ेगा। विकास का कार्य करना ही चुनाव लड़ने का उद्देश्य है।
इसके अलावा प्रत्याशी अपने समर्थकों एवं व्यापारी बंधुओं के साथ नपा क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों में जाकर लोगों से मिल सच्चे सैनिक के पक्ष में वोट की अपील की। घर-घर लोगों को अपना पंपलेट भी बांटा। युवाओं के साथ बैठक कर कई विषयों पर विमर्श किया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.