Breaking News

हरदोई में अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़

हरदोई की बेनीगंज पुलिस ने अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक राइफल व आठ देसी तमंचे व चार अर्ध निर्मित तमंचे और भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद हरदोई में अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु एसपी राजेश द्विवेदी के कुशल निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी के निकट पर्यवेक्षण व सीओ हरियावां के कुशल नेतृत्व में थाना बेनीगंज के प्रभारी निरीक्षक को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम गोविंदपुर के पास यूके लिप्टिस के बाद में दो व्यक्ति अवैध रूप से असलहा बनाने की फैक्ट्री लगाकर शस्त्र बना रहे हैं।मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और वहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया।पुलिस को जिन्होंने अपने नाम शरीफ निवासी पलियाराय सिंह व दुलारे निवासी कृपालपुर थाना बेनीगंज बताये।
एएसपी ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से एक देशी राइफल 8 तमंचे व 4 अर्द्ध निर्मित असलहे असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक शरीफ के विरुद्ध पहले से ही 6 मुकदमे पंजीकृत हैं जबकि दुलारे के विरुद्ध 2 मुकदमा पंजीकृत हैं। पुलिस पूरे मामले में विधिक कार्यवाही कर रही है।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.