Breaking News

27 साईकिल बाँटकर डॉ० अमित सिंह ने सपा के गढ़ से कर दिया 2027 का ऐलान …

1 0

खबर आजमगढ़ जिले से है , जहां समाजवाद के सच्चे नायक , देश के पूर्व रक्षामंत्री और कई बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे स्व. मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि पर होटल गरुण के सभागार में श्रद्धांजलि का कार्यक्रम आयोजित हुआ।इस अवसर पर मिशन 2027 को लेकर रमा हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर और समाजवादी पार्टी से राजनीति में पदार्पण कर रहे डाक्टर अमित सिंह ने सगड़ी विधानसभा के बूथ अध्यक्षों और आम कार्यकर्ताओं को 27 साईकलों का वितरण किया
डाक्टर अमित सिंह ने इस अवसर पर कहा कि नेता जी समाजवाद का एक ऐसा विश्वविद्यालय थे ,जिनसे नेता और आम जन समाजवाद सीखते और पढ़ते थे , नेता जी का हर काम आम जन , किसान , युवा, शोषित ,वंचितों के लिए होता था। आज हम सभी को उनसे प्रेरणा लेने की जरूरत है।

वही 27 साईकलों के वितरण के सवाल पर डाक्टर अमित सिंह ने कहा कि, देखिए सिर्फ समाजवादी पार्टी ही नहीं , बल्कि पूरा प्रदेश ही 2027 का इंतज़ार कर रहा है ,क्योंकि देश और प्रदेश में इस वक्त हिंदू मुस्लिम और तमाम ऐसी बातें हो रही हैं जिसकी कोई भी जरूरत नहीं थी। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार का काम सभी को सामाजिक न्याय देना , देश और प्रदेश का विकास करना और सबकी सुरक्षा सुनिश्चित करना होता है , लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। इसीलिए अब जनता ने भी मन बना लिया है, इसकी शुरुआत हम 27 साईकिल देकर कर रहे हैं ,ताकि हमारे कार्यकर्ताओं को भी संदेश मिले कि ये इस साईकिल की ही रवानी थी जिसने पूरे देश में समाजवाद का परचम लहराया। हम कड़ी मेहनत करके 2027 में वापस आने जा रहे हैं।

वहीं सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक यादव ने कहा कि आज नेता जी की दूसरी पुण्यतिथि पर पूरा देश उनके आदर्शों को याद कर रहा है , हम भी उन्हें आजमगढ़ की धरती से श्रद्धांजलि देते हुए अभी 2027 के मिशन को पूरा करने में जुट गए हैं।उन्होंने कहा कि आज डाक्टर अमित सिंह ने जमीनी कार्यकर्ताओं को 27 साईकिल देकर मिशन 2027 को मजबूती से आगाज़ किया है। इससे हमारे जमीनी कार्यकर्ताओं को बहुत प्रेरणा मिलेगी और ये साईकिल गांव देहात , गली मोहल्ला घूमते हुए 2027 में यूपी विधानसभा चुनाव को जीतने का काम करते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर ही दम लेगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
0Shares

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.