Breaking News

आजमगढ़ में मनाई गई बाबू बागेश्वर यादव की जयंती …

आजमगढ़। शहर के बागेश्वर नगर स्थित कृष्णा कालेज में बाबू बागेश्वर यादव जी की जयंती समारोह का आयोजन शुक्रवार को किया गया। जिसमे विद्यालय के बच्चों द्वारा बाबू जी के चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित कर गीत संगीत प्रस्तुत किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबू बागेश्वर के पौत्र व आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल प्रांत के अध्यक्ष राजेश यादव ने कहाकि बाबू जी ने जीवनपर्यंत अत्याचार के खिलाफ संघर्ष किया और पीड़ित समाज को एकजुट करने में अपना सर्वोच्च न्यौछावर कर दिया।
दीवानी बार के पूर्व अध्यक्ष दयाराम यादव ने कहाकि बाबू जी ने हमारे समाज को रामनरेश यादव व ंचद्रजीत यादव जैसे युवाओं को उस दौर में तैयार करके दिया और हमेशा दबे कुचले की सेवा में अग्रसर रहना सीखाया।
पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजनेत यादव ने कहाकि यह बाबू बागेश्वर यादव की ही देन है कि जनपद आजमगढ़ सहित पूर्वांचल के जिलों में पिछड़े एकजुट होकर समाज के उत्थान के कार्यक्रम चला रहे हैं।
भाजपा नेता सिंहासन यादव ने कहाकि बाबू जी ने समाज में फैली विषमताओं को पाटने के लिए बहुत संघर्ष किया और जीवन भर दलितों, शोषितों को एकजुट करने अपने अधिकारों के लिए लड़ना सीखया।
कार्यक्रम के आयोजक हेमंत गौतम कृष्णा ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार प्रकट किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता रविन्द्र यादव व संचालन इसरार अहमद ने किया।
बाबू जी के चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित करने वालों में प्रमुख रूप से दुबरी यादव, हरिहर चौहान, राम प्रसाद यादव, राजनेत यादव प्रधान, एड विमला यादव, एड उषा गौड, एड सरोज, एड विजय यादव, रामरूप यादव, सतीश यादव, दीपक चौहान, रामजीत यादव, अतुल यादव, राम सिंह, संतोष, डा विजय, रमेश पांडेय, एमपी यादव, अनिल यादव आदि शामिल रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.