Breaking News

श्री राम जानकी की आरती के साथ शुरू हुआ नवरात्रि एवं दशहरा सेलिब्रेशन

0 0

रिपोर्ट – राहुल मौर्या 

आजमगढ़ : आपको बताते चले की सिधारी स्थित महादेवी हायर सेकेंडरी स्कूल बच्चों के एक्टिविटी के क्रम में आज नवरात्रि एवं दशहरा सेलिब्रेशन का आयोजन भव्य रूप से किया गया जिसमें नर्सरी से कक्षा 6 तक के बच्चों ने श्री राम लक्ष्मण सीता एवं भरत शत्रुघ्न के वेशभूषा में अपनी प्रस्तुति दी सेलिब्रेशन की शुरुआत सर्वप्रथम विद्यालय की छात्राओं द्वारा डांडिया एवं गरबा नृत्य का आयोजन मंच पर हुआ उसके बाद बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देते हुए प्रभु श्री राम एवं रावण युद्ध का भाव रूप से मंचन हुआ जिसे देख उपस्थित सभी लोगों ने खूब तालियां बजाई उसके बाद श्री राम जानकी की आरती से कार्यक्रम का समापन हुआ विद्यालय के प्रबंधक श्री डीपी मौर्य जी ने बताया कि प्रभु श्रीराम के आदर्श को बच्चों को अपने जीवन में अपनाना चाहिए ताकि वह एक नेक इंसान बन सके ।दशहरे का यह पर्व हमें यह सीख देता है की बुराई चाहे कितनी बड़ी क्यों ना हो हमेशा जीत अच्छाई की होती है। असत्य पर सत्य की विजय का संदेश देता हुआ यह त्यौहार हमें हमेशा सत्य का साथ देने की प्रेरणा देता है। सेलिब्रेशन के दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री रामनयन मौर्य उपस्थित सभी लोगों को नवरात्रि एवं दशहरा की ढेर सारी शुभकामनाएं दी।
विद्यालय के उप प्रधानाचार्य श्री सुरेंद्रनाथ यादव जी ने बच्चों को दशहरे एवं नवरात्रि के महत्व को विस्तार से प्रकाश डाला ।
कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय कोऑर्डिनेटर आनंद मौर्य,एक्टिविटी इंचार्ज श्री धीरेंद्र मोहन एक्टिविटी हेड शरद गुप्ता,
किशन यादव,आरोही मोदनवाल,
अजय यादव,रामचरण मौर्य, पद्मजा पाल,समीक्षा राय, साधना गुप्ता, वैशाली सिंह, प्रीति गुप्ता,
प्रेमा यादव, आदित्य मिश्रा, रोहित विश्वकर्मा, सोनल सिंह, जूही राय, शुभांगी त्रिपाठी, संध्या यादव,निहारिका गुप्ता, पूजा राय आदि लोगों का सराहनीय योगदान रहा ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
0Shares

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.