Breaking News

आजमगढ़ में विश्व हिन्दू परिषद जहानागंज के अध्यक्ष बने मुनीब गुप्ता

आजमगढ़ : शनिवार को जहानागंज ब्लॉक के तुलसीपुर स्थित पंडित दीनदयाल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पर विश्व हिन्दू परिषद जहानागंज प्रखंड की प्रखंड बैठक सम्पन्न हुई ।
मुख्य वक्ता जिला उपाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने कहा कि जहानागंज प्रखंड में आये दिन लव जिहाद और गोकशी के नए नए मामले सामने आ रहे जिसको रोकने के लिए संगठन को मजबूत करना अति आवश्यक हो गया है ।
विहिप जहानागंज प्रखंड की समिति का विस्तार करते हुए जिला मंत्री गौरव सिंह रघुवंशी ने नई समिति की घोषणा की जिस क्रम में मुनीब गुप्ता को प्रखंड अध्यक्ष ,गोपाल राय को प्रखंड मंत्री ,सचिन सिंह को बजरंगदल का प्रखंड संयोजक बनाया गया ।
राहुल सिंह को उपाध्यक्ष, वीरबहादुर को सह मंत्री ,आशुतोष जायसवाल को समरसता प्रमुख,आर्यन सिंह को बजरंगदल का सह संयोजक, विशाल मद्धेशिया को सह संयोजक,शिवम मिश्रा को सह संयोजक, मोहित बरनवाल को गोरक्षा प्रमुख,मृत्यंजय बरनवाल को मिलन केंद्र प्रमुख बनाया गया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुनीब गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सभी एक टीम की तरह कार्य करते हुए जहानागंज में संगठन को और आगे ले जाया जाएगा ।
इस अवसर पर बजरंगदल के जिला मिलन केंद्र प्रमुख राजन गुप्ता, उज्ज्वल चौहान ,विशाल यादव ,आकाश जायसवाल, अतुल,सौरभ,अजय सिंह,रामलखन राजभर,अंकित तिवारी,कृष्णा जायसवाल ,अजय गुप्ता,विशाल शिल्पकार,प्रदीप चौबे इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *