आज़मगढ़ ! जिसकी हत्या का लगा आरोप वह निकाला जिंदा

आज़मगढ़ ! जिसकी हत्या का लगा आरोप वह निकाला जिंदा

ग्राम प्रधान सहित उसकी पत्नी पर लगा था हत्या करने का आरोप.

आज़मगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा .पति और उसके परिवार द्वारा उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया. स्थानीय से लेकर ऊपर के अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर बताया कि उसे झूठे आरोपों में फसाने की कोशिश की जा रही है.
बता दें कि रानी की सराय थाना क्षेत्र के आँवक गांव की रहने वाली सुमन का आरोप है कि उसका पति पियक्कड़ व अपराधी किस्म का है .आए दिन उसे मारता पीटता , पैसे वसूलता है.  ससुराल के लोगों द्वारा मेरे मेरे लड़के और मेरी लड़की के साथ ग्राम प्रधान मोहम्मद जाहिद के खिलाफ साजिश करके , पति सतीश की हत्या का आरोप लगाया .

लगभग एक महीने पहले  मोहम्मदपुर के मगई नदी में एक लावारिस लाश मिली थी , जिसका गंभीरपुर पुलिस द्वारा फोटोग्राफी भी कराई गई. उसकी झूठी पहचान पुलिस को बताकर..पुलिस को गुमराह करके हम लोगों को फंसाने की कोशिश हो रही थी  ..

स्थानीय थाने पर सुनवाई ना होने पर.ग्राम प्रधान और उसकी पत्नी द्वारा पुलिस अधीक्षक से अब न्याय की गुहार लगाई गयी है . ग्राम प्रधान मोहम्मद जाहिद ने बताया कि जिसकी हत्या का आरोप हम लोगों पर लगाया जा रहा है उसे रोडवेज से हम लोगों ने पकड़कर स्थानीय पुलिस को सुपुर्द कर दिया .  अब इस मामले अब प्रधान ने पुलिस अधीक्षक आज़मगढ़ से न्याय की गुहार लगाई है .

0Shares
Previous post भाजपा सरकार के जुल्म व ज्यादती का अब होगा खात्मा
Next post प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए आज़मगढ़ से भेजी गई है 150 बसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *