Breaking News

मऊ जिले में दिन दहाड़े तमंचे के बल पर लूट से क्षेत्र में सनसनी

मऊ : मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के रामनगर मोड़ जाने वाला मुख्य मार्ग पर भदवा गांव के सामने चौराहे पर तीन अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने शैलेंद्र कुमार निवासी ग्राम भदीड थाना मोहम्मदाबाद गोहना को तमंचे से घायल कर सोने की सिकड़ी व अंगूठी छीन लिया मौके पर पुलिस पहुँच कर जाँच में जुटी , पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है।
दरअसल शैलेंद्र कुमार गुप्ता अपनी पत्नी के मामा को लेने भदवा मोड़ पर मोटरसाइकिल से गए थे वापस लौटते समय दिन में करीब 3 बजे पीछे से आ रहे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों बाइक रुकवा कर जीयनपुर का रास्ता पूछने लगे शैलेंद्र कुमार गुप्ता रास्ता बताने के लिए अपनी बाइक भादवा गाँव के चौराहे पर खड़ी कर दी इसी बीच एक बदमाश ने शैलेन्द्र के गले में सोने की सिकड़ी देखकर बाइक से उतर कर छीनने लगा जिस पर शैलेंद्र ने विरोध जताया तो बदमाशों ने तमंचे से सिर पर प्रहार कर दिया जिससे शैलेंद्र का सिर पर चोट लगने से उसका सिर फट गया। उसके बाद बदमाशों ने बाइक की चाभी, हाथ में पहनी हुई अंगूठी भी छीन कर रामनगर मोड़ की ओर फरार हो गए।
शोर मचाने पर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हुए इसकी सूचना पर कोतवाली प्रभारी शैलेश सिंह तथा क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह एव हलका इंचार्ज एसआई लाल बहादुर प्रसाद अपने हमराहियो के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मौका का मुआयना किया और घायल को प्राथमिक उपचार कराया गया । घटना के संबंध में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से कुछ सुराग लगने की संभावना है घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है |
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.