हरदोई में दो लोगों की पीट पीटकर हत्या

हरदोई के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में व्यापारी समेत दो लोगों की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी।हत्याओं की वारदातों से सनसनी फैली है।हरपालपुर हत्याकांड में 9 लोगों के विरुद्ध हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है जिनमे 2 महिलाओं समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि टड़ियावां में अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।
हरपालपुर कस्बे में मकान के कब्जे के विवाद में चाय दुकानदार विकास की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी।बताया जाता है कि विकास के पिता का मकान व दुकान हरपालपुर कस्बे के मुख्य मार्केट में है। विकास दो भाई है। पहले वह दिल्ली में काम करता था। कुछ वर्ष पहले उसके पिता व छोटे भाई ने मकान का आधा हिस्सा बेंच दिया। इस पर खरीददार पक्ष ने कब्जा करना चाहा तो विकास से विवाद हो गया था। कुछ महीने बाद विकास के पिता की मौत हो गई। इसके बाद कब्जे का मामला कोर्ट चला गया। इसी रंजिश में गाँव भोसेरा निवासी करीब दो दर्जन लोगों ने गुरुवार सुबह हमला बोलकर विकास,उसकी पत्नी व बेटे की पिटाई शुरू कर दी। घटनास्थल से थाने की दूरी 200 मीटर होने के बावजूद पुलिस डेढ़ घण्टे बाद पहुंच सकी।इससे बेखौफ हमलावर घूम घूमकर मारपीट व तोड़फोड़ करते रहे।सूचना पर एसपी आलोक प्रियदर्शी ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की।मामले में मृतक के भाई रामजी ने रामबाबू श्यामबाबू वीरेश सत्येंद्र दुष्यंत संजय वेदप्रभा संगीता विद्यावती के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।
टडियावा थाना इलाके में ब्लाक के पीछे बरबटा पुर रोड पर एक अधेड़ की अज्ञात हमलावरों द्वारा डंडों से पीटकर हत्या कर दी गयी।यहां शिव नारायण 55 पुत्र धन्ना को अज्ञात लोगों ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक अपने मकान से खाना खाने के बाद दूसरे मकान पर लेटने गए थे तभी गेट खोलते समय अचानक हमलावरों ने वार कर दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गयी। परिजनों को देर सुबह हत्या किए जाने की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। सीओ हरियावां शैलेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच करवाई।म्रतक के पुत्र ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई हैं!
0Shares
Total Page Visits: 909 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *