नहीं मिला पिता का प्यार, पति निकला मंदबुद्धि, युवती का सुसाइड नोट पढ़ छलक जाएंगी आंखें

बिहार के लखीसराय के नवगछिया के नया टोला में नवविवाहिता सुनीता कुमारी (19) पति संतोष साह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना दिए जाने के बाद नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद कर लोगों से पूछताछ की।
पुलिस ने सुनीता द्वारा लिखा सुसाइड नोट भी देखा और शव को पुलिस की निगरानी में पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी तीन माह पूर्व हुई थी। वह मूल रूप से लखीसराय की रहनेवाली थी। शादी तेतरी मंदिर में हुई थी और शादी के बाद मायके जाने के बाद वो वहां से नहीं आना चाहती थी। वह कहती थी कि मुझे लड़का पसंद नहीं है। लड़का जब अपने सुसराल विदाई लेने गया तो काफी समझाने के बाद वो अपनी मां के साथ सुसराल आयी थी। 

मंगलवार को दोपहर एक बजे के करीब जब वो अपने रूम में नहीं दिखी तो घरवालों ने खोजने के क्रम में देखा तो वो किचन के बगल वाले रूम में लोहे के रॉड से लटक रही थी। आनन-फानन में घरवालों ने उसे नीचे उतारा तो देखा उसकी मौत हो गई थी। खोजने के दौरान ही उसके रूम से एक चिठ्ठी भी पायी गयी।

सुसाइड नोट में लिखा था- जिंदगी में पापा का प्यार नहीं मिला
सुसाइड नोट में उसने अपने परिवार वालों से माफी मांगते लिखा है कि मेरा सपना पूरा नहीं हो पाया, जिससे मेरे पास और कोई रास्ता नहीं बचा था। घर के सभी लोग अच्छे हैं मुझे सभी का प्यार मिला। मेरी जिंदगी में पापा का प्यार नहीं मिल पाया और लिखा है आई लव यू परिवार, आई मिस यू परिवार और उसनें परिवार के सभी सदस्यों के बारे में भी लिखा है। बताया जाता है कि युवती का पति मंदबुद्धि का युवक है। शादी के समय से ही युवती को उसका पति पसंद नहीं था। उसके पिता की मौत पहले हो चुकी थी। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

0Shares
Total Page Visits: 1291 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *