गन्ने के खेत में लड़के के साथ मनबढ़ ने किया कुकर्म , हालत नाजुक

गन्ने के खेत में लड़के के साथ मनबढ़ ने किया कुकर्म , हालत नाजुक
  जिला संयुक्त चिकित्सालय ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज किया रेफर , कसया थाना का मामला
  सी आई बी इंडिया न्यूज
            रिपोर्ट
      मो एहतशाम जाफ़र
       जनपद कुशीनगर
कुशीनगर | कसया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़के के साथ कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है । वही कुकर्म के बाद आरोपी पर पीड़ित ने जम कर मारने पीटने का भी आरोप लगाया है पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है ।
क्षेत्र के ही गाँव में मनबड़ किस्म के लड़के ने गाँव के ही लड़के के साथ गाँव के बगल में गन्ने के खेत में जबरियन ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया बाद पीड़ित ने किसी तरह आरोपी के परिवार से करना चाहा तो पीड़ित को आरोपी ने जम कर मारा पीटा जिसके बाद पीड़ित विगुल घायल हो गया । घायल पीड़ित घंटे गाँव में ही पड़ा रहा कोई भी वक्ती सहयोग में आगे नहीं बढ़ा बाद कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाई और जिला चिकित्सालय तक ले तो गए । लेकिन डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल के लिए रेफर कर दिया रेफर के बाद परिजनो ने पैसे के अभाव में पीड़ित को लेकर गाँव चले आए । गाँव आने के बाद पीड़ित की हालत और गंभीर बन गई हैं गुप्त अंगो से ब्लड आना बेहोस हो जाना पूरे 48 घंटे से चल रहा हैं पीड़ित विगुल के परिवार में माँ का साया पहले ही उठ चुका हैं पिता दोनों कान से बहरा है सुनाई नहीं देता हैं साथ में दोनों पैर से अपाहीज भी हैं । पीड़ित के देख रेख के लिए भी कोई नहीं हैं और यही वजह रहा की पीड़ित परिवार से किसी ने भी पुलिस को सूचना नहीं दिया । 36 घंटे बाद किसी ने पुलिस को सूचना दिया बाद तत्काल मौके पर पुलिस पहुँच हर पहलू की जानकारी जुटाई । और कार्यवाई का आश्वासन दी । इस घटना से पूरे गांव में अफरा तफरी मचा हुआ हैं। लोग घटना की निन्दा करने से नहीं हट रहे हैं ।
बताते चलें कि 36 घंटे तक बीच के लोग मामलें को दबाने में लगे रहे लेकिन जब पीड़ित की हालत दर पर दर गंभीर होती गई बाद जिला चिकित्सालय के डाक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया । लेकिन गरीबी और पैसे के अभाव में पीड़ित मेडिकल कॉलेज गोरखपुर न जाकर घर चला आया जिसके बाद मामला उजागर होने लगा फिर क्या बीच में मैनज करने वाले भी धीरे – धीरे हटने लगे और इधर किसी ने कसया पुलिस को सूचना दे दी । जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात करते हुए पीड़ित परिवार से तहरीर देने की बात कही ।
गौरतलब हो कि गरीबी के हालात में पीड़ित घर पर ही मौत से मुकाबला कर रहा था। जो की कुकर्म की घटना के बाद पीड़ित का ईलाज कुछ समय जिला चिकित्सालय रविन्द्र नगर में हुआ डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया रेफर के बाद पीड़ित के सगे संबंधि पैसे के अभाव में घर लाकर रख दिये हैं ईलाज कराने के लिए पीड़ित परिवार में पैसे नहीं हैं वही पीड़ित का हालत घर पर गंभीर बनी हुई हैं पीड़ित बार- बार बेहोस हो जा रहा हैं परिवार में पिता का बहन का रो – रो कर बुरा हाल हैं ।
सदर अस्पताल ने नहीं बनाया मेडिकल रिपोर्ट , पुलिस ने बरती लापरवाही
अभी तक पीड़ित विगल का मेडिकल परीक्षण पुलिस ने नहीं कराया है पीड़ित परिवार का आरोप हैं कि पुलिस द्वारा नहीं मिल रहा कोई सहयोग ये भी कहा की क्या मौत के बाद जागेगी पुलिस .
इस बाबत एसपी विनोद कुमार मिश्र से पूछे जाने पर बताया कि पीड़ित परिवार के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अगर इस तरह की बात हैं तो साक्ष्यो के आधार पर धाराएँ बढ़ाई जाएगी ।
0Shares
Total Page Visits: 980 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *