17 वर्षीय पहलवान पर लखनऊ में राष्ट्रीय स्तर की जूनियर रेसलर से छेड़छाड़ का आरोप

17 वर्षीय एक पहलवान पर राष्ट्रीय स्तर की एक किशोर पहलवान से कथित तौर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना नौ जून को लखनऊ में भारतीय खेल प्राधिकरण (एसएआई) के परिसर के निकट हुई। शिकायतकर्ता जूनियर लड़कियों के लिए आयोजित पहलवानी के एक शिविर में हिस्सा लेने आई थी।

हिसार निवासी लड़की ने सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। इसमें आरोप लगाया है कि युवक ने उसके साथ शाम सात बजे तब छेड़छाड़ की जब वह एक एटीएम से पैसे निकालने गई थी।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, लड़की का दावा है कि युवक ने उसे एक पास के होटल में खींचकर ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रही। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि युवक ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम की धमकी भी दी थी। आरोपी भी हिसार का ही रहने वाला है।

जिला पुलिस प्रवक्ता हरीश भारद्वाज ने बताया कि इस घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत ‘जीरो’ एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए शिकायत को लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में स्थानांतरित किया गया है।

0Shares
Total Page Visits: 3081 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *