हिन्दू नेता की दिनदहाड़े हत्या ने शासन की साख पर उठाया सवाल

आजमगढ़। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के नृशंस हत्या से आहत अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा के पूर्वांचल युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश कुमार दूबे जाफरपुरी के नेतृत्व में सोमवार को मुख्यमंत्री को संबोधित पांच सूत्री माग पत्र जिलाधिकारी को सौंपा गया। जिसमे कमलेश तिवारी को न्याय दिलाये जाने समेत बीते 2007 में वर्तमान सीएम पर हुए आजमगढ़ जनपद में हुए प्राणघातक हमले की भी जांच करने की मांग किया गया। बता दें कि बीते 2007 में आजमगढ़ जनपद में तत्कालीन गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ पर प्राणघातक हमला किया गया था।
डीएम को सौंपे गये ज्ञापन में प्रदेश अध्यक्ष बृजेश दुबे ने बताया कि हिन्दू नेता की दिनदहाड़े हत्या ने शासन की साख पर सवाल उठा रही है, जो निन्दनीय हैं। पांच सूत्री मांगों में स्व तिवारी के हत्यारों को अतिशीध्र गिरफ्तारी और उन्हें फंासी की सजा दी जाये, मृतक के परिजनों को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था प्रदान हो, कमलेश विारी के आश्रितों को मुआवजे के रूप में एक करोड़ दिया जाये, इसके साथ ही पुत्र व पत्नी को सरकारी नौकरी दिया जाये। इसके अलावा आजमगढ़ जनपद में वर्ष 2007 में गोरखपुर सासंद योगी आदित्यनाथ पर हुए प्राणघातक हमले की भी जांच मुख्यमंत्री से कराने की मांग किया।
महासभा के अरूण पाठक, सौरभ उपाध्याय ने कहा कि हिसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा में कमी की गयी जो निन्दनीय है। महासभा की उक्त मांगों पर विचार नहीं किया गया और स्व कमलेश तिवारी के साथ इंसाफ नहीं हुआ तो उन्हें न्याय दिलाने के लिए हिन्दू समाज धरना प्रदर्शन व आंदोलन को बाध्य होगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी। इन दिनों आराजकतत्वों द्वारा अपराध करके प्रदेश की फिंजा बिगाड़ी जा रही है, जिस पर रोक लगाया जाये।
इस अवसर पर संतोष पांडेय, विनोद राय, आदर्श शुक्ल, कृपा शंकर पाठक  सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे
0Shares
Total Page Visits: 713 - Today Page Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *