सिपाही के डर से नदी में कूदा युवक,हुई मौत…..

हरदोई के कोतवाली देहात में सिपाही के भय से नदी में कूदे युवक की मौत के मामले में मृतक की बहन की तहरीर पर सिपाही सुनील के विरुद्ध कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज किया गया है।युवक बहन के घर आया था और मोहर्रम का जुलूस देखने गया था।
देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भीठा महासिंह में मंगलवार देर शाम ताजिए निकाले जा रहे थे। इस दौरान गमजदा मुस्लिम समाज के लोगों के साथ इसी थाना इलाके के पतलोहिया गांव निवासी मदन (40) पुत्र भरत भी जा रहा था जो अपनी बहन मीना कुमारी पत्नी अनिल के घर आया था।बताया जाता है कि जुलूस के साथ चल रहे देहात कोतवाली के सिपाही सुनील कुमार ने मदन को शराबी बताकर तमाचा मार दिया। इसके बाद भी मदन वहां से नहीं हटा तो उसे पकड़ने का प्रयास किया। इस पर मदन भाग खड़ा हुआ ,पीछे से सिपाही सुनील कुमार ने भी दौड़ लगाई ।
पुलिस ने उसे दौलतयारपुर के पास पकड़ लिया और फिर धमकी दी।इसके बाद भी जब पुलिस को पीछे आते मदन ने देखा तो पास ही स्थित भैंसटा नदी में कूद गया। इसके बाद मौके से सुनील कुमार चला गया। रात लगभग सवा आठ बजे देहात कोतवाली के तीन सिपाही मौके पर पहुंचे और मदन की छानबीन के लिए अभियान चलाया। देर रात मामला एसपी को पता चला तो उन्होंने कई थानों का पुलिस को मौके पर भेज दिया।दूसरे दिन कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव नदी से बरामद हो सका।इस मामले में मीना कुमारी ने सिपाही के विरुद्ध कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज कराया है।एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि मदन शराब के नशे में ताजिए के पास से गुजर रहा था। इस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई। पुलिस ने उसे मौके से हटाया और इसके बाद वह दौड़कर नदी में कूद गया।
0Shares
Total Page Visits: - Today Page Visits:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *