सपा जिलाध्यक्ष ने संगठन मजबूती के लिए शुरू की पहल

कई विधानसभाओं का दौरा कर नेताओं व कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू
पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने जिलाध्यक्ष को भेंट किया प्रतीक चिन्ह
 सपा जिलाध्यक्ष को प्रतीक चिन्ह भेंट करते पूर्व जिला पंचायत सदस्य
फतेहपुर। नवमनोनीत जिलाध्यक्ष विपिन सिंह यादव ने संगठन मजबूती व नई कार्यकारिणी गठन के लिए अब पहल शुरू कर दी है। वह कई विधानसभाओं का दौरा कर नेताओं व कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू हुए और विचार-विमर्श किया। उधर पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने जिलाध्यक्ष को प्रतीक चिन्ह के रूप में साइकिल भेंट की।
बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश की सभी कार्यकारिणी भंग कर दी गयी थी। चालू वर्ष के मार्च माह में नये जिलाध्यक्षों का मनोनयन किया गया था लेकिन मनोनयन होते ही फैले कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में लाकडाउन लागू हो जाने से नई कार्यकारिणी का गठन अब तक नहीं हो पाया है। लाकडाउन में छूट मिलने के बाद सपा जिलाध्यक्ष विपिन सिंह यादव ने संगठन मजबूती व नई कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पहले चरण के तहत उन्होने नेताओं व कार्यकर्ताओं से सीधे मिलने का मन बनाया और बिन्दकी व जहानाबाद क्षेत्र का दौरा कर पूर्व पदाधिकारियों के साथ ही नेताओं व कार्यकर्ताओं से सीधे मुलाकात की। उन्होने संगठन मजबूती के लिए खुलकर नेताओं से चर्चा की। उधर जब वह तेलियानी विकास खण्ड के असवार तारापुर गांव पहुंचे तो पूर्व जिला पंचायत सदस्य ठा0 सतीश राज सिंह ने सपा जिलाध्यक्ष को प्रतीक चिन्ह के रूप में साइकिल भेंट की। जिलाध्यक्ष श्री यादव ने बताया कि संगठन मजबूती जिले में बेहद जरूरी है। साथ ही नई कार्यकारिणी का गठन भी करना है। संगठन में सक्रिय लोगों को ही जिम्मेदारियां सौंपी जायेंगी। जिससे आने वाले समय में समाजवादी पार्टी एक बार फिर जिले में मजबूती के साथ खड़ी हो सके और विधानसभा चुनाव में जिले की सभी विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी का परचम फहराया जा सके।
जिलाध्यक्ष ने मृतकों के परिजनों को दी आर्थिक सहायता
खागा-फतेहपुर। दो दिन पहले नहर के पास अपनी बाइक बनवाने गये बाइक सवार को मौरंग से लदे ओवर लोड ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इलाज के दौरान दोनों की अस्पताल मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी, सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने सोशल मीडिया के माध्यम से गहरा दुख प्रकट किया था। प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सपा जिलाध्यक्ष विपिन सिंह यादव, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा, वरिष्ठ सपा नेता जालिम सिंह एडवोकेट, यादव महासभा प्रयागराज मंडल के अध्यक्ष चौधरी राजेश यादव, सपा नेता प्रेम नारायण विश्वकर्मा, प्रकाश यादव ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर सहयोग राशि प्रदान की। साथ ही हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। इस मौके पर सभासद कलीम शेख, अंकित यादव, बबलू तिवारी, भूप यादव, नर सिंह यादव, अंशू यादव, आरिफ कुरैशी, मोईन फारूकी, अलबक्स सौदागर, प्रेम नारायण शर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

0Shares
Total Page Visits: 299 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *