संदिग्ध व्यक्ति का पीछा करते पुलिसकर्मी गम्भीर रुप से घायल

बहराइच- आगामी त्यौहार व सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मसले पर आने वाले निर्णय के दृष्टिगत पुलिस बल की ओर से सघन चेकिंग अभियान व तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सुजौली थाना क्षेत्र के अंर्तगत कैलाशपुरी स्थित गिरिजा बैराज मार्ग लखीमपुर जनपद से बहराइच सीमा में प्रवेश का एक मुख्य मार्ग है। इस मार्ग पर सुरक्षा हेतु बहराइच पुलिस लाइन से चार जवान नियुक्त किये गये थे।  शुक्रवार की प्रातः 8 बजे कैलाशपुरी गिरीजा बैराज पर लखीमपुर सीमा से होते हुए एक बाइक सवार संदिग्ध अवस्था में आते दिखाई दिये। संदिग्ध को देखकर वहां तैनात सिपाहियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया किंतु पुलिस को देख बाइक सवार ने अपनी रफ्तार और तेज कर दी एंव पुलिस सुरक्षा को तोड़ते हुए आगे बढ़ गए ।
मौके पर मौजूद पुलिस के दो जावनो कांस्टेबल सूरज कुमार गौड़ एंव कांस्टेबल राम प्रवेश पासवान ने पुलिस बाइक पर बैठ संदिग्धों का पीछा किया। पुलिस को पीछा करते देख संदिग्ध बाइक सवारो ने जंगल की अोर ‍अपनी बाइक मोड़ दी। जाबाज़ पुलिस कर्मियो ने अपनी जान की परवाह करते बिना जंगल में भी संदिग्धो का पीछा करना जारी रखा। पीछा करते करते पुलिस कर्मियों की बाइक जंगल में लगे पेड़ से टकरा गयी  जिससे दोनो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गये।
पुलिस कर्मियो के घायल होने की खबर सबसे पहले बरखड़िया के पूर्व प्रधान प्रमोद कुमार को लगी। पूर्व प्रधान ने घटना की सूचना सुजौली पुलिस को दी‌। मौके पर पहुंचे प्रमोद प्रधान व सुजौली पुलिस के जवान प्रमोद यादव, विनोद गुप्ता, विकास मिश्रा तथा मुकेश ने घायल पुलिस कर्मियो को पीएचसी सुजौली में भर्ती कराया जहां चिकित्सको ने कांस्टेबल रामप्रवेश की हालत नाज़ुक देखते हुये उसे जिला चिकित्सालय बहराइच रेफर कर दिया।
0Shares
Total Page Visits: 716 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *