संदिग्ध परिस्थियों में विवाहिता का फाँसी से झूलता हुआ शव देखकर मचा हड़कंप…

सरकार न जाने कितने कानून महिलाओं के लिए बनाती है लेकिन यह सब सिर्फ एक दिखावे के अलावा और कुछ नही। घरेलू विवाद में आये दिन महिलाएँ अपनी जान देती जा रही और कानून मस्त दिखाई दे रहा है। ऐसा ही एक मामला कन्नौज में दिखने को मिला जहाँ शादी शुदा महिला ने संदिग्ध हालत में फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फाँसी की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है ।पुलिस जाँच में जुटी पोस्टमार्टम के बाद इसकी पुष्टी हो सकेगी।
कन्नौज सदर के बजरिया मोहल्ले की रहने बाली कंचन विवाहिता का संदिग्ध परिस्थियों में फाँसी से झूलता हुआ शव देखकर हड़कंप मच गया इसकी सूचना मौजूद नगर बासियों ने पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने हत्या या आत्महत्या की वजह की जानकारी ली। फाँसी से लटका हुआ महिला के शव के आसपास से पुलिस ने पड़ी कई चीजों को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया घटना स्थल पर पहुचे सदर मजिस्टेट तहसीलदार अरविंद ने बताया हत्या या आत्महत्या की पुलिस जाँच कर रही है अभी यह स्पष्ट नही हो सका है कि कोई घरेलू विवाद था कोई वजह है जिस कारण कंचन ने हत्या कर ली इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगी।
आखिर वह क्या वजह थी जिससे कंचन को अपनी जान देनी पड गई क्यों कोई बेबाज अपने आपको समाप्त कर लेगा अगर पुलिस प्रशासन की जाँच में हत्या की पुष्टि नही होती है तो यह आत्महत्या ही मानी जायेगी आत्महत्या के बाद की जांच अगर सही ढंग से हो जाये तो आत्महत्या करने की वजह जरूर सामने आजायेगी।
0Shares
Total Page Visits: 1078 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *