श्री मां महेश्वरी धाम का रास्ता ध्वस्त श्रद्धालु जान की लगा रहे बाजी

जिला हमीरपुर के ग्राम भेड़ी डांडा में स्थित है 22वां शक्तिपीठ स्थान जो श्री मां महेश्वरी धाम के नाम से विख्यात है वहीं भक्तों को मां के दरबार में जाने के लिए भारी मुश्किल का करना पड़ा सामना।
आपको बता दें कि श्री  मां महेश्वरी धाम के लिए रोजाना हजारों भक्तों को उस रास्ते से निकलना पड़ रहा है… जो रास्ता मौत को दावत देता है… किसी भी समय बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए वह रास्ता काफी है… लेकिन भक्तों की मजबूरी हैं।
आखिर क्या करें उनको तो मां के दर्शन करने जाना ही है….इस कीचड़ युक्त रास्ते की सूचना कई बार जिला प्रशासन को मीडिया के माध्यम से दी गई है…. लेकिन जिला प्रशासन कुंभकरणीय नींद से जागने में असमर्थ है…. इस धाम के लिए लोग कई हजार किलोमीटर से बड़े उत्साह के साथ मां के दर्शन के लिए आते हैं।
लेकिन जब वह इस दर्द नियुक्त रास्ते को देखते हैं… तो उनका पसीना छूट जाता है…. उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनको कभी इस तरीके का खौफनाक मंजर भी देखने को मिलेगा, आखिर कब पड़ेगी प्रशासन कि इस रास्ते पर नजर, आखिर कब महफूज होंगे वह हजारों श्रद्धालु जो रोजाना मां के दर्शन के लिए उस दलदल युक्त रास्ते से निकलते हैं…. आखिर कौन है इसका जिम्मेदार, कौन देगा इन सभी सवालों के जवाब।
0Shares
Total Page Visits: 1345 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *