यूपी में तमंचे और तलवार के दम पर दबंगों ने 13 साल की लड़की से किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के खुटार थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से दबंगों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। खुटार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही दो दबंगों ने सात जून को उस समय सामूहिक बलात्कार किया, जब उसके माता-पिता दवा लेने कहीं गए हुए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर नाबालिग को दबोच लिया और उसे तमंचा एवं तलवार दिखा कर भयभीत कर दिया। उसके बाद नाबालिग से बारी-बारी से बलात्कार किया।

सिंह ने बताया कि इसी बीच नाबालिग के माता पिता आ गए तो आरोपियों ने उन्हें तमंचा और तलवार दिखाते हुए भयभीत कर दिया और बेटी को छोड़कर तलवार लहराते हुए भाग गए।

पुलिस ने आरोपी विक्रम तथा निक्कू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। वहीं किशोरी को आज चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

0Shares

5300total visits,1visits today

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

17 वर्षीय पहलवान पर लखनऊ में राष्ट्रीय स्तर की जूनियर रेसलर से छेड़छाड़ का आरोप

Fri Jun 14 , 2019
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के खुटार थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से दबंगों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। खुटार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने गुरूवार को बताया कि 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही दो दबंगों ने सात जून […]