बंगाल के पूर्व डीजीपी की पत्नी से एसडीएम ने की अभद्रता,बाद में मांगी माफ़ी

यूपी सरकार अफ़सरों को भले ही आम जनता से शालीनता से पेश आने और अच्छा व्यवहार करने की नसीहत देती हो मगर बेलगाम हो चुकी अफसरशाही सरकार की किरकिरी कराने में कोई कसर बाकी नहीं रख रहें। हरदोई के सण्डीला में पश्चिम बंगाल के पूर्व डीजीपी की पत्नी से एसडीएम द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है। तूल पकड़ने के बाद एसडीएम ने माफी मांगकर मामले को रफा दफा किया।
दरअसल उन्नाव के रहने वाले पश्चिम बंगाल के पूर्व डीजीपी,जेल मंत्री और डिप्टी स्पीकर रहे हैदर अज़ीज़ सफ़वी का बीते वर्ष निधन हो चुका है। उनकी पत्नी फ़ातिमा सफ़वी का ननिहाल हरदोई के सण्डीला कस्बे में है। सोमवार को वह ननिहाल से मिले मकान का एक हिस्सा मंगलबाज़ार निवासी मो0 असलम उस्मानी के नाम रजिस्ट्री करने सण्डीला आयीं थीं। जहां सर्वर डाउन होने की वजह से वह इसकी शिकायत लेकर एसडीएम अतुल प्रकाश श्रीवास्तव के पास गयीं थीं।
आरोप है कि एसडीएम ने किसी तरह की मदद करने के बजाय उल्टे महिला से अभद्रता की। पूर्व डीजीपी की पत्नी को पागल तक कह डाला। जिसके बाद फातिमा सफ़वी ने पुलिस अधीक्षक को इसकी शिकायत की । मामला तूल पकड़ने पर एसडीएम अतुल प्रकाश श्रीवास्तव ने फातिमा सफ़वी को बुलाकर माफी मांगी। जिसके बाद फातिमा रजिस्ट्री करवाकर पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गयीं। लेकिन उनमें यूपी की नौकरशाही से खिन्न नज़र आईं।
0Shares
Total Page Visits: 2209 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *