फागिंफ की समस्या को लेकर चिकित्साधिकारी को सौंपा ज्ञापन

कुशीनगर : जनपद कुशीनगर  विकास खण्ड पड़रौना कुबेर स्थान में गन्दगी और मच्छरों की समस्याओं को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सिंह की अगुवाई में ग्रामीण गौरव फाउंडेशन के सदस्यों ने स्थानीय बाजार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के  चिकित्सक से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में क्षेत्र के प्रान छपरा, धर्मागर छपरा, सिकटा, कोहरवलिया, बड़गांव, अमवा बुजुर्ग, अन्हारीबारी, सिगहा आदि दर्जनों गांवों में फैली गंदगी, फॉगिंग व दवाइयों के छिड़काव नहीं होने से जुड़े मसले थे। लोगों ने इन समस्याओं का निस्तारण जल्द से जल्द करने की मांग की। चिकित्सा प्रभारी ने भी इन समस्याओं का निस्तारण जल्द से जल्द करने का आश्वासन दिया।
    इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष आशीष सिंह ने कहा कि डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच भी इलाके में फॉगिंग नहीं हो रही है। ऐसे में हर समय डेंगू से पीड़ित होने की आशंका बनी रहती है। वहीं, क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है, हर जगह कूडे़ का ढेर लगा रहता है। जल्द से जल्द फॉगिंग न होने की स्थिति में संस्था ऊपर के अधिकारियों से शिकायत के साथ साथ आंदोलन को मजबूर होगी।
   इस दौरान अभिराम सिंह, राम सेवक सिंह, संदीप गुप्ता, विवेक सिंह, डॉक्टर चौधरी, उदयभान सिंह, दिनेश, संतोष, विकास, लवकुश आदि ग्रामीण मौजूद रहे।
0Shares
Total Page Visits: 698 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *