प्रेम प्रसंग में पिकअप चालक की पीट पीटकर हत्या…

हरदोई के कासिमपुर थाना इलाके में एक पिकअप चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।मामले में चार लोगों के विरुद्ध हत्या की एफआईआर दर्ज कराई गई है।पिकअप चालक की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है। बताया जाता है की एक लड़की के साथ उसके प्रेम संबंध थे और रात में जब उससे मिलने गया तो वहीं पर हत्या कर दी गई।सूचना मिलने पर सीओ संडीला ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।एएसपी पूर्वी ज्ञानजंय सिंह ने भी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पड़ताल की।
कोतवाली कछौना के ग्रामसभा बघुआमऊ के दुलार खेड़ा निवासी सलमान पुत्र मुनव्वर संडीला फैक्ट्री के एक दूध डेरी पर पिकअप डाला चलाता था। वह रोज की भांति पिकअप डाला लेकर कासिमपुर थाना के सेंधवल गांव कलेक्शन सेंटर पर दूध लेने गया था।वहां से वापस आते समय कासिमपुर थाना क्षेत्र के रज्जाक खेड़ा में उसकी हत्या कर दी गयी।
बताया जाता है कि रज्जाक खेड़ा के ही कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को छिपाने के उद्देश्य से घसीट कर नाले में फेंक दिया। युवक जब लेकर फैक्टरी नहीं पहुंचा तो फैक्ट्री के लोगों ने परिजनों से संपर्क किया जिसके बाद युवक की तलाश शुरू की गई तो गांव के बाहर पिकअप डाला खड़ा मिला।
परिजन खून के धब्बे के सहारे नाले में पड़े शव के पास पहुंचे।इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। मृतक के भाई असलम ने चार लोगों के विरुद्ध हत्या की तहरीर पुलिस को दी। बताया जाता है कि गांव के ही एक युवक की लड़की के साथ मृतक के सम्बन्ध थे इसलिए वह अक्सर उससे मिलने के लिए रुक जाया करता था। बताया जा रहा है कि रात को भी जब दूध लेने गया और वापस आया तो वह पिकअप डाला वहीं रोककर लड़की से खेतों में मिलने गया था जहां पर उसकी हत्या कर दी गई फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एएसपी पूर्वी ज्ञानजंय सिंह ने भी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पड़ताल की।
0Shares
Total Page Visits: 3676 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *