पत्नी के हत्यारोपित पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

हरदोई :- के बिलग्राम कोतवाली इलाके में पत्नी के चाल चरित्र पर शक करने के चलते अपनी ही पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाले पति को पुलिस ने आलाकत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
मामले का खुलासा करते हुए एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कुतुवापुर में यहां के रहने वाले हरविलास ने दिन दहाड़े अपनी पत्नी सत्यवती को घर के अंदर ही चाकुओं से गोदकर मौत की नींद सुला दिया था।इस मामले की जानकारी के बाद सूचना पाकर मौके पर बिलग्राम कोतवाल अमरजीत सिंह,सीओ एसआर कुशवाहा और एएसपी अनिल कुमार यादव फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे।
एएसपी ने बताया कि मृतका के पुत्र महिपाल ने अपने पिता के विरुद्ध मा की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।एएसपी ने बताया कि आरोपित को बिलग्राम पुलिस ने बरगांवा के पास से आलाकत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है।एएसपी ने बताया कि आरोपित अपनी पत्नी के चाल चरित्र पर शक करता था जिसके बाद उसने चाकू से हत्या कर दी थी।पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।
0Shares

68total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़ के युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कृपाशंकर यादव का सर्प दंश से निधन

Sat Aug 1 , 2020
हरदोई :- के बिलग्राम कोतवाली इलाके में पत्नी के चाल चरित्र पर शक करने के चलते अपनी ही पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाले पति को पुलिस ने आलाकत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी अनिल कुमार ने बताया […]

Breaking News