लड़की को नौकरी दिलाने के नाम पर लूटता रहा अस्मत …

महिलाओं की सुरक्षा में प्रदेश पुलिस कितनी लापरवाह है इसकी बानगी कन्नौज में देखने को मिली। यहां एक युवती को नौकरी दिलाने के भजेने युवक एक माह पहले गुपचुप दिल्ली ले गया। वहां उसने लगातार युवती का यौनशोषण किया
किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर भागी युवती अब अपने परिजनों के साथ अस्मत लूटने वाले पर मुकदमा लिखाने के लिए कोतवाली के चक्कर काट रही है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी लगातार समझौते के लिए धमका रहा है। पीड़िता ने पुलिस पर युवक की मदद करने का आरोप लगाया है।
वीओ – कन्नौज सदर कोतवाली के एक मोहल्ले में युवती अपनी विधवा मां के साथ अकेली रहती थी। जब परिवार का बोझ उसके सर पर आया तो पढ़ी लिखी इस युवती ने कहीं नौकरी कर घरवालों का सहारा बनने की सोची। अपने साथ कोचिंग पढ़ने वाले एक युवक नीरज से उसने नौकरी के लिए बात भी की, लेकिन नीरज की युवती पर नियत खराब हो गई। एक माह पहले दिल्ली में नौकरी का दिलाने का झांसा देकर वह उसे गुपचुप भगा ले गया। परेशान परिजनों को जब बेटी नही मिली तो उन्होंने गुमशुदगी दर्ज करा दी। उधर नौकरी का झांसा दे दिल्ली ले गये नीरज ने अकेले का फायदा उठाकर उसका यौनशोषण शुरू कर दिया।
 नौकरी के लालच में कई दिनों तक अपनी अस्मत लुटवा चुकी युवती को जब एहसास हुआ कि नीरज धोखा कर रहा है तो वह मौका देखकर भाग निकली। किसी तरह कन्नौज अपने घर पहुंची पीड़िता ने सारी दास्तां घर वालों को सुनाई। जिसके बाद उसके घरवाले नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन तीन दिन से कोतवाली के चक्कर काट रही पीड़िता और उसकी मां की फरियाद सुनने वाला कोई नही है। पीड़िता के परिजन पुलिस पर आरोपी से मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं। उनका यह भी कहना है कि नीरज ओर उसके घरवाले लगातार समझौते का दबाव बनाकर धमकियां दी रहे है।
वहीं इस मामले में सीओ सदर का कहना है कि आज मेरे संज्ञान में मामला आया है। आरोपी पर मुल्दमा दर्ज कर जल्द उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी
0Shares
Total Page Visits: 1221 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *