देवतहा बाली गांव में बच्चा चोर के शोर पर लोगों ने युवक को पकड़ा

कोटवा बाजार(कुशीनगर)। नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के देवतहां बाली गांव में बृहस्पतिवार को कुछ लोगों ने बच्चा चोर के शक में एक युवक को पकड़ लिया। उसकी पिटाई की और पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस उसे थाने लेकर चली गई। वह युवक मनोरोगी बताया जा रहा है।
देवतहां बाली गांव के कठहवा टोला में दोपहर के समय अचानक बच्चा चोर आने की अफवाह फैल गई। कुछ देर में वहां सैकड़ों की भीड़ जुट गई। बताया जा रहा है कि लोगों ने कठहवा स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास उसे घेर लिया और उसकी पिटाई की। हालांकि कोई यह नहीं बता पा रहा था कि वह व्यक्ति किसका बच्चा चुराने आया था? उसने बच्चा चुराया था अथवा नहीं? सूचना मिलते ही थाने से पुलिस पहुंची और उसे अपने साथ लेकर चली गई।
नेबुआ नौरंगिया थाने के एसओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दिलीप जायसवाल नाम के 30 वर्षीय युवक को लोगों ने पकड़ा था। वह मनोरोगी है और सुल्तानपुर से आया था। बच्चा चोर की अफवाह पर लोगों ने उसे पीट दिया था। युवक के घरवालों को सूचना दी गई है। उन्होंने बताया कि बच्चा चोरी की अफवाह पर लोगों से ध्यान न दिए जाने के लिए बैठकें की जा रही हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बच्चा चोरी की अफवाह न फैलाएं। इस तरह की कोई भी सूचना तत्काल पुलिस को दें।
0Shares
Total Page Visits: 1727 - Today Page Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *