गुलाबी गैंग का प्रदर्शन लाया रंग, मरम्मतीकरण का कार्य शुरू

 कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती- हेमलता
 मरम्मतीकरण कार्य शुरू होने पर खुशी का इजहार करतीं गुलाबी गैंग की महिलाएं
फतेहपुर :-  अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहे खस्ताहाल बहुआ-गाजीपुर मार्ग का निर्माण कराये जाने की मांग को लेकर गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक द्वारा गड्ढों में धान रोपित करके किये गये प्रदर्शन के 24 घण्टे बीतने के अंदर ही सम्बन्धित विभाग द्वारा मार्ग मरम्मतीकरण का कार्य शुरू करा दिया गया। कार्य शुरू होने से क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली। उधर संगठन की अध्यक्ष हेमलता पटेल ने कहा कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। संगठन आगे भी अन्य समस्याओं को लेकर संघर्ष का रास्ता अख्तियार करेगा।
बताते चलें कि बहुआ-गाजीपुर मार्ग काफी समय से बदहाल हालत में पड़ा हुआ था। रोड में बड़े-बड़े गड्ढे हो गये थे। बारिश के चलते इन दिनों इस मार्ग पर जलभराव की भी स्थिति पैदा हो गयी थी। इस समस्या को लेकर गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक की अध्यक्ष हेमलता पटेल की अगुवई में महिलाओं ने गत दिवस इस मार्ग पर धान रोपित करके विरोध प्रदर्शन करके मार्ग का निर्माण कराये जाने की मांग उठायी थी। उनकी मांग पर तत्काल संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित विभाग द्वारा मरम्मतीकरण का कार्य रविवार से शुरू करा दिया गया। मार्ग पर गड्डे ईंटो से भरे जाने लगे हैं। जल्दी ही रोड का सम्पूर्ण मरम्मतीकरण हो जायेगा। इस बाबत संगठन की अध्यक्ष हेमलता पटेल का कहना रहा कि यह अत्यंत ही खुशी की बात है कि संगठन की पहल रंग लाई और कार्य शुरू हो गया। वह संगठन की समस्त महिलाओं के साथ-साथ जनमानस को भी बधाई देती हैं कि उन्हें अब इन जानलेवा बड़े बड़े गड्ढों से तो राहत मिलेगी, दुर्घटनाओ से भी बचा जा सकेगा। उन्होने शासन व प्रशासन से अपील किया कि जनपद में जो भी अन्य खस्ताहाल सड़कें हों उन्हें सही कराया जाये। शासन एवं प्रशासन स्वयं ही इन जनसमस्याओं को संज्ञान में लें। न कि जनता द्वारा प्रदर्शन करने का इंतजार करें। उन्होने कहा कि संगठन जनमानस की समस्याओं के निवारण हेतु सदैव संघर्षरत था और हमेशा रहेगा।

0Shares

76total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुरानी रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि को मारी गोली

Sun Aug 9 , 2020
 कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती- हेमलता मरम्मतीकरण कार्य शुरू होने पर खुशी का इजहार करतीं गुलाबी गैंग की महिलाएंफतेहपुर :-  अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहे खस्ताहाल बहुआ-गाजीपुर मार्ग का निर्माण कराये जाने की मांग को लेकर गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक द्वारा गड्ढों में धान रोपित करके किये गये […]

Breaking News

Hello
May I Help You?
Powered by