आज़मगढ़ में व्यापारी -एसडीएम विवाद में सैकड़ों अज्ञात समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता पर मुकदमा दर्ज

आज़मगढ़ जिले में व्यापारी से मारपीट के आरोपों के बीच व्यापारियों के साथ राजनैतिक दलों के नेता और कार्यकर्ताओं , सामाजिक संगठनों ने कोतवाली का घेराव किया था . जिसमे शाम तक बातचीत के दौरान अचानक लाठीचार्ज हो गया था . आजमगढ़ एसपी ने कल अपने बयान में कहा था कि व्यापारियों के बीच कुछ अराजक तत्व भी घुस आए थे .

जिनकी पहचान की जा रही है उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की भी एसपी ने बात कही थी . आरोप लगे थे कि पुलिस वालों पर अराजक तत्वों ने हमला किया . गाडी के शीशे भी तोड़े गए हैं . वहीँ व्यापारी भी इस लाठीचार्च के बाद आजमगढ़ बंद का आह्वाहन किये थे . आजमगढ़ जिलाधिकारी ने अपने बयान में कहा कि ला एंड आर्डर  पूरी तरह से कायम है . वहीँ एसपी ने कहा  कि विडिओ ग्राफी कराई गयी है . व्यापारियों के अलावा जो भी अराजक तत्व  होंगे उनपर कड़ी कार्यवाही की जायेगी .

उसके बाद आज व्यपारियों ने आज आजमगढ़ बंद बुलाया था . भाजपा नेता अजय सिंह भी बंद का समर्थन करते हुए सड़क पर थे . इस दौरान शहर की अधिकाँश दुकाने बंद रही तो अन्य क्षेत्रों में बंद का कुछ ख़ास असर नहीं दिखा . वहीँ आज पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह , राजीव तलवार व अन्य समेत 150 अज्ञात लोगों पर गंभीर धारा में मुकदमा पंजीकृत हुआ है .

0Shares
Total Page Visits: - Today Page Visits:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *