आज़मगढ़ के सगड़ी तहसील के मीडिया कर्मियों को किया गया सम्मानित ..

आज़मगढ़ के सगड़ी तहसील के मीडिया कर्मियों को किया गया सम्मानित
आज़मगढ़ जिले के सगड़ी तहसील के मीडिया कर्मियों को अजमतगढ़ ब्लाक के मासोना गाँव के ग्राम प्रधान अजीत राय ने जीयनपुर डाक बंगला पर सगड़ी क्षेत्र के पत्रकारों को मास्क सेनिटाइजर देकर सम्मानित किया.
आपको बता दे कि अजित राय ने सगड़ी क्षेत्र से जुटे प्रिंट मीडिया , इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों की जमकर प्रशंशा की.
आपको बता दे कि मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए ग्राम प्रधान ने कहा कि करोना बीमारी को लेकर मीडिया कर्मियों ने गांव से लेकर के शहर तक अपनी जान को जोखिम में लेकर सभी खबरों को आमजन तक पहुंचाने का जो सराहनीय कार्य किया है  वह काफी  सराहनीय है। जहां सरकार ने अपने  कर्मचारियों का बीमा कराया वही समाज के इस मीडिया योद्धाओं को जो लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है इनकी सुरक्षा का कोई कार्य नहीं किया  है गया है ,,,,उसका उस तरीके से सम्मान नही किया जिसके वह हकदार थे इसलिए सरकार  का ध्यान मैं मीडिया कर्मियों को सम्मानित करके उस ओर दिलाना चाहता हूं ।
वहीं वरिष्ठ पत्रकार जीतहादुर लाल श्रीवास्तव ने भी इस बात की पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार द्वारा मीडिया कर्मियों को उपेक्षित किया गया है पर मीडिया कर्मी अपने कार्य का निर्वहन अपनी पूरी जिम्मेदारियों के साथ निभाते रहेंगे।
वही  कई पत्रकारों ने इस दौरान कहा कि सगड़ी क्षेत्र में पहली बार कोई ग्राम प्रधान इतनी बड़ी संख्या में पत्रकारों को जुटाकर सम्मानित करने का काम किया है।
इस अवसर पर राधेश्याम ,राजेन्द्र मौर्य, नवीन राय, वीर सिंह , राजेश गुप्ता, हरिबंश चतुर्वेदी, रोशन लाल , फहद खान , ध्यानचंद यादव , जितेंद्र यादव ,ज़फर इमाम, अरसद खान, आसुतोष, नज़रे हसन, सहित आदि पत्रकार मौजूद रहे ।
0Shares
Total Page Visits: 296 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *