आरपीआई प्रदेश अध्यक्ष व रिटायर्ड इंस्पेक्टर के घर लाखों की चोरी

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान
फतेहपुर। शहर सहित ग्रामीण इलाकों में चोरी की घटनाओं से आम जनमानस की नींद उड़ गयी है। आये दिन होने वाली चोरियों ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी है। जहां इन घटनाओं से आमजन दहशत में है वहीं अपराध करने वालों के हौसले बुलन्द हैं। घटनाओं का खुलासा करने में भी पुलिस नाकाम है। शुक्रवार की रात चोरों ने शहर की दो घनी आबादी वाले सूने घरों के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात सहित लाखों रूपये पार कर दिये।
जानकारी के अनुसार आरपीआई किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामदत्त मिश्रा लखनऊ गये हुए थे। घर पर ताला बंद था। दिन में ढाई बजे शनिवार को लौटने पर मुख्य द्वार का ताला टूटा देख वह अचंभित रह गये। मुख्य द्वार से अंदर घुसने पर सभी पांच ताले टूटे हुए मिले। चोरों ने घर की अलमारी व लाकर को भी तोड़ डाला। श्री मिश्रा ने बताया कि फौरी तौर पर चोर साढ़े ग्यारह हजार रूपये नकद, बीस चांदी के सिक्के, दो तोला सोने के जेवरात तथा चांदी का एक कटोरा, एक गिलास व चम्मच चुरा ले गये हैं। कटोरा, गिलास व चम्मच दीपावली पर्व पर पूजा में इस्तेमाल किये जाते थे। उन्होने बताया कि अभी चोरी गये अन्य कीमती सामानों की उन्हें जानकारी नहीं है। पत्नी के लौटने पर और जानकारी मिलेगी। उन्होने बताया कि घटना की सूचना पर मुराइनटोला चौकी के दो सिपाही आये थे। इसी क्रम में चोरों ने महाजरी मुहल्ला निवासी रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर अकील जाफरी के सूने घर को निशाना बनाते हुए लाखों रूपये कीमत के जेवरात व नकदी पार कर दी। यहां भी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है।
नोट- ऊपर वाली खबर का बाक्स
कानून व्यवस्था धड़ाम-रामदत्त
फतेहपुर। केन्द्र की राजग सरकार में सहयोगी आरपीआई किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामदत्त मिश्रा ने जिले में ही नहीं प्रदेश में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर चिन्ता व्यक्त की। उन्होने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था धड़ाम हो गयी है। अपराधियों में भय नाम की चीज नहीं रह गयी है। इसका परिणाम शहर सहित आये दिन जिले के अलग-अलग स्थानों पर हो रही अपराधिक घटनाएं हैं।

0Shares
Total Page Visits: 1463 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *