आजमगढ़ ! आम बेचने के विवाद में , चली गयी जान , एक गिरफ्तार , हत्यारा फरार

आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र के खुदादादपुर में सोमवार सुबह आठ बजे आम बेचने के लिए चौकी लगाने के विवाद में पड़ोसी ने युवक की गोली मार दिया , गोली लगने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया .घायल युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.. सूचना के बाद निजामाबाद थाने की फोर्स साथ सीओ सदर अकमल खां और थाना प्रभारी अनवर अली भी मौके पर पहुंच गए. घटना को अंजामदेने के बाद से ही आरोपी फरार हैं.. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुट गयी है .
बता गया है कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के आबिद , जिसकी उम्र (18) पुत्र मुन्नू निवासी खुदादादपुरन और अनस उम्र (30) पुत्र तुफैल गांव के बाहर फरिहां सरायमीर मार्ग पर चौकी रखकर आम बेचते थे .. बताया जा रहा है कि रविवार शाम को भी चौकी रखने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। सोमवार को सुबह 6.30 बजे भी दोनों इसी मामले को लेकर फिर से भिड़ गए। आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद दोनों घर चले गए।
दोनों के घर आपस में सटे हुए हैं। बताया जाता है कि अनस (30) पुत्र तुफैल घर से तमंचा लेकर निकला और आबिद को उसके घर के दरवाजे पर ही सीने में गोली मार दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया. परिजन आबिद को लेकर अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। आबिद की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। आबिद की मौत के बाद पुलिस ने उसकी लाश को कब्जे में लेते हुए , पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .. मृतक के पिता मस्कट में रहकर नौकरी करते हैं… घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ सदर अकमल खां मौके पर पहुंच गए.. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है। जल्द ही उन्हें गिरप्तार कर लिया जाएगा..
तो वहीँ एसएसपी आजमगढ़ ने घटना के विषय में बताया कि गोली मारने वाले लड़के के पिता अक्सर उसको उकसाते रहते थे ..गोली मारने वाले लड़के के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है . साथ ही उस अवैध कट्टे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है , और कहा है जल्द ही हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा .

0Shares
Total Page Visits: 478 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *