अलीगढ़ में दिनदहाड़े डकैती , 35 लाख की लूट और बदमाश फरार , पुलिस ने जांच शुरू की

अलीगढ़ जिले के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल चौराहा के निकट सशस्त्र बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स के यहां धावा बोलकर बदमाशों ने 35 लाख के सोने के आभूषण 50 हजार रुपये की नगदी लूट कर हाथों में तमंचे लहराते हुए फरार हो गए .आईजी सहित… पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जांच में जुटे है.एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम की गई गठित कर दी गयी है .पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जल्द ही बदमाशों को तलाश कर घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है.

https://www.youtube.com/watch?v=_5YsF_ECE-c&feature=youtu.be

बतादें कि सारसौल चौराहे के करीब खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलर्स शॉप है. दोपहर सवा बजे बाइक सवार सशस्त्र बदमाश आए और ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर 35लाख रुपए के सोने के आभूषण और 50 हजार की नगदी लूटकर तमंचे लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए घटना की सूचना पर एसएसपी ,अलीगढ़ मंडल के आईजी सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

पीड़ित दूकानदार की माने तो दोपहर के समय बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश दुकान पर आए और तमंचे दिखाकर दुकान में रखे 35 लाख रुपये कीमत के 700 ग्राम सोने के आभूषण 50 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए, सीसीटीवी फुटेज में बदमाश साफ नजर आ रहे हैं… और पुलिस प्रशासन ने भी मुझे सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार का घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है.4 वर्ष पूर्व भी मेरे यहां डकैती पड़ चुकी है .अब देखते हैं , कि पुलिस प्रशासन कब तक बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करता है.

0Shares

461total visits,7visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्वांचल की धरती पर पहली बार उगा ड्रैगन फ्रूट......

Sat Sep 12 , 2020
अलीगढ़ जिले के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल चौराहा के निकट सशस्त्र बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स के यहां धावा बोलकर बदमाशों ने 35 लाख के सोने के आभूषण 50 हजार रुपये की नगदी लूट कर हाथों में तमंचे लहराते हुए फरार हो गए .आईजी सहित… पुलिस के आला अधिकारी […]

Breaking News

Hello
May I Help You?
Powered by