अभिनेता के साथ स्वास्थ्य विभाग की कोरोना को लेकर आँख मिचौली , अब माँग रहे हैं माफ़ी

अभिनेता के साथ स्वास्थ्य विभाग की कोरोना को लेकर आँख मिचौली , अब माँग रहे हैं माफ़ी 

स्टार प्लस… जी टीवी… जैसे कई बड़े बैनरों के सीरियलों में अभिनय कर चुके मुंबई से अपने घर कन्नौज लौटे कलाकार करन अरोरा ने जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग पर बदसलूकी करने के गम्भीर आरोप लगाये है..स्वास्थ विभाग ने अभिनेता का कोरोना टेस्ट के लिए गए सैम्पल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जब अभिनेता ने अपनी रिपोर्ट मांगी तो स्वास्थ विभाग की सारी हेकड़ी निकल गयी ….
उत्तर प्रदेश का कन्नौज जिला अगर इत्र के खुश्बुओं के लिए मशहूर है तो दूसरी छिबरामऊ निवासी करन अरोरा ने अपने अभिनय से कन्नौज का नाम देशभर में रोशन किया है …इस बात का गवाह स्टार प्लस… जी टीवी… जैसे बड़े बैनर हैं जिनमे काम करना किसी भी कलाकार के लिए सपने जैसा होता है ..इन्ही बड़े बैनरों के साथ काम कर चुके करन अरोरा ..देश में चल रही महामारी को लेकर लगे लॉकडाउन की वजह से मुंबई में ही फस गये …. पिछले दिनों जब वह अपने घर कन्नौज के छिबरामऊ लौटे तो …स्वास्थ विभाग को इसकी जानकारी हुई…. स्वास्थ विभाग की टीम उनके घर रात के वक़्त पहुच गई…स्वास्थ विभाग की टीम करन अरोरा को गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले जाती है ..और उनका सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया जाता है …4 जून को लिए गये सैम्पल की रिपोर्ट 6 जून को आती है ..रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच जाता है …रिपोर्ट के मुताबिक़ स्वास्थय विभाग ने उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया … पॉजिटिव रिपोर्ट आने से करन अरोरा का परेशान होना लाजमी था …अब यहीं से शुरू होती है ..घटिया सरकारी सिस्टम की पोल खुलना , कि ये महकमा इस वक़्त भी कितनी गैर जिम्मेदारी से अपना काम लापरवाह होकर कर रहाहै ..
जब करन ने अपनी कोरोना रिपोर्ट को देखा तो …तो वो भी चकरा गए …उनके पिता का नाम व मोबाइल नंबर कुछ और ही लिखा था.. इसके बाद करन ने जिला प्रशासन स्वास्थ विभाग पर बदसलूकी का आरोप लगाया …और कहाकि गलत रिपोर्ट बताकर मुझे परेशान किया जा रहा है.. इसी बदसलूकी को लेकर अभिनेता ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया ..करन वायरल वीडियो में वह यह कहते दिख रहे है कि मेरी गलत रिपोर्ट बनाकर मुझे परेशान किया जा रहा है…वायरल वीडियो होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया …जिसके बाद हुई गलती को स्वास्थ्य विभाग ने माना और कहा गलती से यह हो गया है … अभिनेता की रिपोर्ट निगेटिव आई है .. जिस पर स्वास्थ विभाग ने माफी मांगी है..
किस्सा यहीं ख़तम नहीं होता ..इन सबके बीच जो सवाल उठता है कि क्या गारंटी है कि सिर्फ ये लापरवाही करन के मामले में ही हुई ..कहीं ऐसा तो नहीं कि ये मामला औरों के साथ भी हुआ हो ….अगर करन की गलत रिपोर्ट के लिए उन्हें अस्पताल में रखा जाता ..उनके घर को बंद किया जाता ..उनके घर वालों को भी क्वारंटाइन कर दिया जाता ..तो करन और उनके परिवार को क्या क्या करना पड़ता ये किसी से छिपा नहीं है …इतनी बड़ी लापरवाही के ज़िम्मेदार स्वास्थ्य विभाग के लोगों की जिम्मेदारियों और उनकी लापरवाहियों पर नकेल कौन कसेगा ..

 अकरम वारसी ..

0Shares
Total Page Visits: 463 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *